नाेहर में नेत्र जांच शिविर 22 फरवरी काे, अाॅपरेशन 23 काे बीकानेर में होंगे

Hanumangarh News - जिला अंधता निवारण समिति के तत्वावधान में मोहनलाल थिरानी की 28वीं पुण्यतिथि पर थिरानी परिवार बीकानेर, माहेश्वरी...

Feb 15, 2020, 10:35 AM IST
Nohar News - rajasthan news eye check up camp in nahar on 22 february operation 23 in bikaner

जिला अंधता निवारण समिति के तत्वावधान में मोहनलाल थिरानी की 28वीं पुण्यतिथि पर थिरानी परिवार बीकानेर, माहेश्वरी समाज नोहर, आचार्य नानेश रोटेरी नेत्र चिकित्सालय बीकानेर की अाेर से 22 फरवरी शनिवार को यहां पारीक धर्मशाला में पांचवां नि:शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर लगाया जाएगा। शिविर में प्रख्यात नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. आशीष जोशी अपनी सेवाए देंगे। शुक्रवार को शिविर के प्रचार-प्रसार के लिए प्रचार रथ को पूर्व पालिकाध्यक्ष राजेन्द्र चाचाण ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके ओम प्रकाश कालानी, रामानंद कोठारी, प्रेम राठी, जुगलकिशोर मड़दा, प्रदीप बागड़ी, हीरालाल राठी, पवन कर्वा, अरुण सोनी, प्रेम ढुढाणी, भानी बागड़ी, धनश्याम पेड़ीवाल, नरेन्द्र चांडक, राजेन्द्र थिरानी, राजू पांडिया आदि उपस्थित थे। संयोजक विजय थिरानी ने बताया कि शिविर में जांच व भर्ती 22 फरवरी को सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगी। शिविर में चयनित रोगियों का ऑपरेशन 23 फरवरी को बीकानेर में होगा। पवन चांडक व राजेन्द्र थिरानी ने बताया कि शिविर में भर्ती होने वाले रोगियों को दवाइयां, चश्मे, भोजन, चाय-नाश्ता, बीकानेर ले जाने व लाने की व्यवस्था नि:शुल्क रहेगी। उन्होंने बताया कि शिविर में ऑपरेशन हेतु चयनित व्यक्तियों को अपना पहचान पत्र व आधार कार्ड या पैन कार्ड की छाया प्रति साथ लानी होगी।

नोहर| श्री जगदम्बा धर्मार्थ नेत्र चिकित्सालय व साइटसेवर्स की ओर से सफेद मोतियाबिंद की नि:शुल्क जांच एवं ऑपरेशन का विशाल शिविर 16 फरवरी को यहां पारीक धर्मशाला में लगाया जाएगा। यह शिविर सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक चलेगा। अंधविद्यालय की डायरेक्टर रंजना सेठी ने बताया कि इस शिविर में अंधविद्यालय श्रीगंगानगर के अनुभवी चिकित्सकों की टीम द्वारा सफेद मोतियाबिंद की नि:शुल्क जांच की जाएगी। दवाइयां भी नि:शुल्क वितरित की जाएगी।

X
Nohar News - rajasthan news eye check up camp in nahar on 22 february operation 23 in bikaner
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना