देखिए एसपी साहब, ये हैं रावतसर पुलिस की 3 बड़ी सफलताएं

Hanumangarh News - वकील बोले- तुरंत छूटते हैं आरोपी, सो फर्जीवाड़ा संभव: एडवोकेट रविंद्र जौल का कहना है कि पुलिस एक्ट की कार्रवाई के...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 05:52 AM IST
Rawatsar News - rajasthan news look sir sahib these are the three great successes of rawatasar police
वकील बोले- तुरंत छूटते हैं आरोपी, सो फर्जीवाड़ा संभव: एडवोकेट रविंद्र जौल का कहना है कि पुलिस एक्ट की कार्रवाई के टारगेट पूरा करने के लिए इस तरह की कार्रवाई करती है। इसके पीछे बड़ा कारण यह है कि सट्टा-जुआ, आरएनसी एक्ट, घूम्रपान निषेध अधिनियम की कार्रवाई में हाथोंहाथ थाना में ही आरोपी को जमानत पर छोड़ने का प्रावधान है। अगर ऐसा हो रहा है तो गलत है।

पहली: जुआ खेलते पांच लोगों को गिरफ्तार किया, राशि मिली 650

रावतसर|पुलिस ने ताश के पत्तों पर जुआ खेलते हुए पांच लोगों को 650 रुपए नगदी सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हैड कांस्टेबल शिशपाल ने गश्त के दौरान मुखबीर की सूचना पर मटोरिया गैराज के पास आम गली में राहुल पुत्र राजाराम, मुकेश पुत्र सुभाष, रिंकू पुत्र नत्थूराम निवासी वार्ड 14, पवन कुमार पुत्र श्रवण, राजेश पुत्र श्रवण निवासी वार्ड 11 को ताश के पत्तों पर जुआ खेलते गिरफ्तार कर 650 रुपए नगदी बरामद की है।

दूसरी: पर्ची सट्टा के आरोप में एक गिरफ्तार, 725 रुपए मिले

रावतसर पुलिस ने पर्ची सट्टे की खाईवाली करते एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार परमिंद्र एएसआई ने गश्त के दौरान राजकीय अस्पताल के पास राजेश पुत्र मदनलाल सोनी निवासी वार्ड 17 को पर्ची सट्टे की खाईवाली करते 725 रुपए की नगदी सहित गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तीसरी: दो कार्रवाई में 113 पव्वे बरामद, दो आरोपी भी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार हैड कांस्टेबल रामप्रताप ने गश्त के दौरान मुखबीर की सूचना पर डीडब्ल्यूडी नहर के पास जसवन्तसिंह पुत्र भंवरसिंह राजपूत निवासी भाखरावाला को प्लास्टिक के थैले में 55 पव्वे देशी शराब सहित गिरफ्तार किया है। वही दूसरे मामले में जयवीर एएसआई ने गश्त के दौरान मुखबीर की सूचना पर डीडब्ल्यूडी नहर की पुलिया के पास राजेन्द्र उर्फ कालू पुत्र मनफूल बिश्रोई निवासी 9 एएम को प्लास्टिक के थैले में 57 पव्वे देशी शराब सहित गिरफ्तार किया।

X
Rawatsar News - rajasthan news look sir sahib these are the three great successes of rawatasar police
COMMENT