रंजिश के कारण मारी गाेली, चालक बाल-बाल बचा, दाे अाराेपी गिरफ्तार

Hanumangarh News - भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर बाइक सवार युवकाें ने एक कार सवार युवक का पीछा कर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना...

Dec 04, 2019, 09:31 AM IST
भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर

बाइक सवार युवकाें ने एक कार सवार युवक का पीछा कर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना मंगलवार दाेपहर करीब दाे बजे हनुमानगढ़ राेड स्थित रिद्धि-सिद्धि प्रथम काॅलाेनी में हुई। हमलावराें ने कार चला रहे युवक काे जान से मारने की नीयत से पिस्ताैल से फायर किया। गनीमत रही कि पिस्ताैल से निकली गाेली चालक काे नहीं लगकर कार का फ्रंट शीशा भेदकर कार की सीट में जा धंसी। वारदात के बाद हमलावार बाइकाें पर ही वापस भागने में कामयाब हाे गए। घटना की सूचना के तत्काल बाद सदर पुलिस माैके पर पहुंची। इसके बाद सीअाे सिटी इस्माइल खान सहित शहर थानाें के प्रभारी माैके पर पहुंचे। सदर एसएचअाे राजेश सिहाग ने बताया कि पीड़ित युवक शालीमार बाग निवासी लवप्रीतसिंह पुत्र हरेंद्रसिंह जटसिख की रिपाेर्ट पर दो नामजद सहित 15-20 युवकाें पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित युवक पर किए गए हमले काे लेकर पुलिस टीमाें ने अलग-अलग रास्ताें पर लगे सीसी टीवी कैमराें की फुटेज खंगाले। हमलावराें की तलाश में अलग से टीमें लगाई गईं। शाम हाेते-हाेते मुख्य अाराेपी पुरानी अाबादी में मियाें की ढाणी निवासी 28 वर्षीय सलीम उर्फ मलकिया पुत्र गुलाम अली अाैर उसके साथी बापूनगर निवासी 20 वर्षीय सूरज पुत्र विनाेद वाल्मीकि काे गिरफ्तार कर वारदात में काम ली गई बाइक भी बरामद कर ली। अन्य अाराेपियाें के बारे में पूछताछ जारी है। उनकाे भी जल्दी पकड़ लिया जाएगा।

पीड़ित युवक ने बताया कि उसकी नई धानमंडी में एसबीअाई के सामने फाइनेंस अाैर प्राेपर्टी काराेबार का अाॅफिस है। परिवादी काे 20 नवंबर काे इन लाेगाें ने फाेन पर धमकियां दी अाैर खूब गर्मागर्मी हुई थी। अाराेपियाें ने तब परिवादी काे जान से मारने की धमकी दी थी। इस संबंध में परिवादी ने तत्काल ही एएसपी सहीराम बिश्नाेई अाैर काेतवाल हनुमानाराम बिश्नाेई काे लिखित में सूचना दी। मामले की जांच सेतिया चाैकी प्रभारी बलवंतराम काे दी गई। उन्हाेंने इस परिवाद पर काेई काम नहीं किया। इस पर परिवादी सीअाे सिटी इस्माइल खान से दाेबारा मिला अाैर पीड़ा बताई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना