सड़क दुर्घटना में घायल के पक्ष में करीब Rs.6 लाख का अवार्ड पारित

Hanumangarh News - माेटरयान दुर्घटना दावा अधिकरण के न्यायाधीश मदन गोपाल आर्य ने एक क्लेम आवेदन प्रकरण का निस्तारण करते हुए आवेदक...

Sep 14, 2019, 07:35 AM IST
माेटरयान दुर्घटना दावा अधिकरण के न्यायाधीश मदन गोपाल आर्य ने एक क्लेम आवेदन प्रकरण का निस्तारण करते हुए आवेदक कृष्णकुमार अध्यापक निवासी वार्ड 29 भादरा के पक्ष में व नरवल तहसील राजोंद (हरियाणा) के कैंटर चालक जोगेन्द्र पुत्र धनपत, कैंटर मालिक अग्रवाल फूट इण्डस्ट्रीज कैथल व कैंटर की बीमा कम्पनी रिलायंस जनरल इंश्याेरेंस के विरुद्ध 6,20,400 रुपए एवं इस राशि पर क्लेम दायरी की दिनांक 17 मई 2017 से अदायगी तक 9 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देने का अवार्ड पारित किया है। आवेदक के अधिवक्ता राजेन्द्र बेनीवाल ने बताया कि 4 नवम्बर 2015 की दोपहर अध्यापक कृष्णकुमार मोटरसाइकल पर मलखेड़ा जा रहा था। दोपहर तीन बजे जब मोटरसाइकल भादरा-आदमपुर सड़क मार्ग पर रतनपुरा बस अड्डा से थोड़ा आगे पहुंचा, तो सामने से चालक जोगेन्द्र ने अपने कैंटर नम्बर एचआर 64-5440 को तेज गति, गफलत व लापरवाही से चलाकर सही दिशा में चल रहे आवेदक के मोटरसाइकल को टक्कर मारी। इससे कृष्ण कुमार के गम्भीर चोटें आईं। उसका सीएमसी हाॅस्पीटल हिसार में इलाज हुआ।

क्लेम की सुनवाई के बाद न्यायालय ने कृष्णकुमार के पक्ष में निर्णय सुनाते हुए कैंटर चालक, मालिक व बीमा कम्पनी के विरुद्ध 6,20,400 रूपयें व ब्याज दिलाए जाने का अवार्ड पारित किया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना