नगरपरिषद की ओर से ज

Hanumangarh News - जंक्शन बस स्टैंड की भीतरी रोड बनेगी सीसी, 42 लाख रुपए की आएगी लागत वहीं टाउन स्टैंड का कार्य पिछले 6 माह से अधर में,...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:37 AM IST
Hanumangarh News - rajasthan news on behalf of the municipal council
जंक्शन बस स्टैंड की भीतरी रोड बनेगी सीसी, 42 लाख रुपए की आएगी लागत वहीं टाउन स्टैंड का कार्य पिछले 6 माह से अधर में, यात्रियों को हो रही परेशानी


नगरपरिषद की ओर से जंक्शन बस स्टैंड का कायाकल्प किया जाएगा। इसके तहत बस स्टैंड परिसर की रोड सीसी बनाई जाएगी। शुक्रवार को कारपेट रोड को जेसीबी से उखाड़ने के साथ काम शुरू कर दिया गया। अधिकारियों के मुताबिक जंक्शन बस स्टैंड के भीतर जर्जर सड़क का पुर्ननिर्माण शुरू हो गया है। 42 लाख रुपए की लागत से बस स्टैंड परिसर को पूरी तरह से सीमेंटेड किया जाएगा। इस बीच आयुक्त शैलेंद्र गोदारा ने बस स्टैंड पर चल रहे निर्माण कार्या का जायजा लेकर ठेकेदार को गुणवत्ता के साथ लेवल का भी ध्यान रखने के निर्देश दिए। बस स्टैंड की भीतरी रोड जर्जर होने के साथ गहरे गढ्‌ढे होने से लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही थी। बारिश के कारण यहां पर हाल-बेहाल हो जाता है। गढ्‌ढों में पानी भरने से लोगों को परेशानी होती है। ऐसे में नगरपरिषद की ओर से कारपेट की जगह सीसी रोड बनाने का निर्णय लिया गया। सीसी रोड बनने से यात्रियों को आवाजाही में राहत मिलेगी। वहीं बारिश के समय जलभराव भी नहीं होगा।

इधर, टाउन में 50 लाख रुपए की लागत से रोड बनाई वह भी अधूरी, बस स्टैंड बिल्डिंग का काम भी अधर में: टाउन बस स्टैंड की भीतरी रोड का निर्माण का कार्य पिछले छह माह से बंद पड़ा है। ठेकेदार फर्म की ओर से सीसी रोड का काम भी पूरा नहीं किया गया। वहीं बस स्टैंड की बिल्डिंग का 50 लाख रुपए की लागत का निर्माण भी अधर में हैं। यहां से शैड हटाने के बाद गत माह निर्माण में बाधक स्टॉल को भी हटा दिया गया लेकिन स्थिति जस की तस है। निर्माण के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगी है। ऐसे में लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही हैं। वहीं बस स्टैंड पर बैठने की भी कोई सुविधा नहीं होने से यात्री परेशान है।

आयुक्त बोले- टाउन में जल्द पूरा होगा काम

नप आयुक्त शैलेंद्र गोदारा का कहना है कि जंक्शन बस स्टैंड की रोड सीसी करने का काम शुरू करा दिया है। टाउन बस स्टैंड का काम भी ठेकेदार से जल्द पूरा कराया जाएगा। इसके लिए संबंधित ठेकेदार और अभियंता को निर्देशित किया है। निर्माण में बाधक पेड हटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

X
Hanumangarh News - rajasthan news on behalf of the municipal council
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना