• Hindi News
  • National
  • Rawatsar News Rajasthan News Overtake Collides With Car Pickup Death On Driver39s Spot Severely Injured Referenced

ओवरटेक करते कार पिकअप से टकराई, चालक की मौके पर मौत, दाे गंभीर घायल, रेफर किया

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
संगरिया| नेशनल हाईवे नंबर 54 चौटाला रोड पर गांव आसाखेड़ा व चौटाला के बीच में शनिवार सुबह कार व पिकअप में टक्कर हो गई। इससे कार चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि पिकअप चालक व परिचालक घायल हो गए। मृतक की पहचान 46 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र पतराम बिश्नोई निवासी ढाणी सकताखेड़ा के रूप में हुई है। घायलों को उपचार के लिए सिरसा रेफर किया गया है। घटना के अनुसार गांव सकताखेड़ा की ढाणी निवासी प्रदीप कुमार शनिवार को सुबह अपनी कार पर सवार होकर संगरिया से घर आ रहे थे। इसी दौरान गांव आसाखेड़ा व चौटाला के बीच खस्ताहाल रोड पर वाहन को क्रॉस करते वक्त संगरिया की ओर से जा रही पिकअप से आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर जोरदार होने से कार व पिकअप का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें कार चालक प्रदीप कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिकअप 27 वर्षीय दलीप कुमार पुत्र सतपाल सुथार निवासी गोरीवाला व 28 वर्षीय अजय कुमार पुत्र लाधू राम निवासी तेजाखेड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तब तक कार चालक की मौत हो चुकी थी। घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंची चौटाला पुलिस चौकी प्रभारी शैलेंद्र कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे में मृतक की शिनाख्त प्रदीप कुमार के तौर पर होने से शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया। आईओ प्रेम कुमार ने बताया कि मृतक प्रदीप कुमार के मौसेरे भाई अनिश कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी वजीदपुरा पंजाब के बयानों के आधार पर पिकअप चालक मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। उल्लेखनीय है कि मृतक प्रदीप कुमार खेतीबाड़ी करते थे और उसके एक बेटा है जो पढ़ाई कर रहा है।

ट्रक टायर फटने के बाद पेड़ से टकराया, आग लगने से टायर और गेहूं जली, चालक बचा
संगरिया

हनुमानगढ़| मेगा हाइवे पर गांव शेरगढ़ रोही में शनिवार अलसुबह गेहूं से भरा एक ट्रक पेड़ से टकराने से आग लग गई। तीन दमकल गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। इससे पहले चालक ने आग लगते ही भागकर अपनी जान बचाई। सूचना पाकर शेरगढ़ पुलिस चौकी स्टाफ मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य शुरू कराया। शेरगढ़ चौकी प्रभारी एसआई लालचंद ने बताया कि बलविंद्र सिंह निवासी पन्नीवाला मायला अलसुबह करीब साढ़े तीन बजे संगरिया से ट्रक में गेहूं लेकर उदयपुर जा रहा था। इस दौरान शेरगढ़ से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर टायर फटने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। पेड़ में टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। इससे ट्रक के टायर जल गए और इंजन के साथ गेहूं को भी नुकसान हुआ। दमकल प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर तीन गाड़ियों के साथ दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि ट्रक में करीब 40-50 थैले गेहूं था और बाकी ट्रक खाली था।

तेज गति व लापरवाही से बाइक चला टक्कर मारी, एक की मौत
रावतसर| पुलिस ने लापरवाही व तेज गति से वाहन चलाते हुए दुर्घटना करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार बलजिंद्रसिंह पुत्र रामसिंह जाति जटसिख निवासी न्यौलखी ने थाना में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी कि उसके पिता रामसिंह पुत्र दुलासिंह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे किकरालिया से अपने गांव न्योलखी जा रहा था। तभी सामने से आ रहे अमरसिंह जाट निवासी किकरालिया ने अपने मोटरसाइकिल को तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए गलत दिशा में आकर उसके पिता की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों व राहगीरों ने उसके पिता को स्थानीय राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। हालत गंभीर होने पर हनुमानगढ़ से बीकानेर रैफर कर दिया गया। बीकानेर ले जाते समय सायं करीब 6 बजे लूणकरणसर के पास उसके पिता ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हनुमानगढ़

खबरें और भी हैं...