पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रावतसर में 15 एमएम बारिश, गर्मी से मिली राहत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
निचले इलाकों में भरा पानी, निकासी के प्रबंध हुए नाकाफी साबित

रावतसर| शहर में मानसून की पहली बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दिलाई। सुबह 6 बजे महज 15-20 मिनट की बारिश से शहर के मुख्य बाजार व सड़कों पर पानी भर गया। निकासी नहीं होने के कारण लोगों को बेहद परेशानी हुई। जानकारी अनुसार करीब 15 एमएम बारिश कस्बे में दर्ज की गई। वार्ड 5 पम्प सैट के भरोसे रहा वहीं नगरपालिका रोड, रामदेव मंदिर बाजार व मटोरिया गैरेज वाली गली में मानसून की बारिश के पानी की निकासी को लेकर कोई विेशेष प्रबंध ही नहीं हो पाया, जिससे हल्की बारिश ही परेशानी बन गई। वहीं एक मात्र सीनियर बालिका स्कूल में बारिश के दौरान छात्राओं का आवागमन भी मुश्किल हो गया। इस संबंध में नगरपालिका के ईओ पृथ्वीराज जाखड़ ने बताया कि आस-पास का क्षेत्र शरह का सबसे नीचा क्षेत्र है। यहां से पानी की निकासी होने मे समय लगता है। धीरे-धीरे ही पानी निकलेगा, इस समस्या का कोई तुरन्त हल नहीं है। वहीं स्वच्छता निरीक्षक प्रहलाद मटोरिया ने बताया कि वार्ड 5 स्थित पम्प सैट से पानी निकाला जा रहा है। बिजली कट की वजह से देरी हो रही है।

लिखमीसर| क्षेत्र में पिछले तीन-चार दिनों से पड़ रही गर्मी व उमस से आमजन परेशान है। रविवार अलसुबह आसमान में छाए घने बादलों से एक बार तो फुहारें बरसनी शुरू हुई लेकिन चंद मिनटों बाद ही बंद हो गई। वहीं क्षेत्र के सरावांवाला, बिलोचांवाला, हांसलिया आदि में तीन से चार अंगुल तक बारिश हुई है। आमजन को गर्मी से राहत मिली है, वहीं नरमा-कपास की फसलों को भी बारिश से फायदा पहुंचेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें