कथा जीवन को आनंद से भर देती है-राजेंद्रानंद महाराज

Hanumangarh News - कथा मनुष्य के जीवन को आनंद से भर देती है। ऐसे में प्रत्येक इंसान को समय निकालकर कथा सुननी चाहिए। यह बात श्री गुरु...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:55 AM IST
Likhmisar News - rajasthan news story fills life with joy rajendrananda maharaj
कथा मनुष्य के जीवन को आनंद से भर देती है। ऐसे में प्रत्येक इंसान को समय निकालकर कथा सुननी चाहिए। यह बात श्री गुरु जंभेश्वर भगवान मंदिर सेवा समिति एवं ग्रामीणों के सहयोग से चल रही सात दिवसीय जांभाणी हरिकथा ज्ञान यज्ञ के तीसरे दिन शनिवार को कथा वाचक राजेंद्रानंद महाराज ने श्रद्धालुओं से कही। उन्होंने कहा कि मनुष्य को नित्यक्रिया की तरह परमात्मा का स्मरण करना चाहिए। जो व्यक्ति ईश्वर का गुणगान करता है, उसका जीवन आनंदमय बन जाता है। इस कथा के दौरान साखी सम्राट सुखदेव मुनि महाराज ने श्रद्धालुओं को साखियां सुनाई। यह कथा रोजाना दोपहर 12 से 3 बजे तक होती है।

नवरात्रि महोत्सव की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित

संगरिया| नवरात्रि महोत्सव की तैयारियों को लेकर युवा जन सेवा दल की बैठक शनिवार को श्री दुर्गा पंचायती मंदिर में आयोजित हुई। इस बैठक की अध्यक्षता संस्थापक पवन गर्ग एवं मंदिर के मुख्य सेवादार नरेश सिंगला ने की। इस दौरान अध्यक्ष धर्मपाल बंसल ने बताया कि 13 अप्रेल को दुर्गा मंदिर प्रांगण में जय मां वैष्णो सेवा समिति की तरफ से मां दुर्गा का जागरण होगा और पूजनकर्ता धर्मपाल बंसल तथा संगरिया अग्रवाल महासभा अध्यक्ष निर्दोष बंसल होंगे।

X
Likhmisar News - rajasthan news story fills life with joy rajendrananda maharaj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना