• Hindi News
  • Rajasthan
  • Hanumangarh
  • Hanumangarh News rajasthan news the chairman and deputy chairman took over the charge our responsibility is to get the mla bale developed as expected by the public

सभापति और उपसभापति ने संभाला कार्यभार, विधायक बाेले जनता की आशा के अनुरूप विकास करवाना हमारी िजम्मेदारी

Hanumangarh News - नगरपरिषद के सभापति गणेश राज बंसल व उपसभापति अनिल खीचड़ ने सेामवार काे कार्यभार ग्रहण किया। इस अवसर पर हुए समारोह...

Dec 03, 2019, 09:36 AM IST
नगरपरिषद के सभापति गणेश राज बंसल व उपसभापति अनिल खीचड़ ने सेामवार काे कार्यभार ग्रहण किया। इस अवसर पर हुए समारोह में मुख्य अतिथि विधायक चाैधरी िवनाेद कुमार ने कहा कि शहर की जनता ने कांग्रेस पर जाे भराेसा जताया है उस पर खरा उतरने का प्रयास किया जाएगा। शहर का चहुंमुखी विकास करवाने के लिए बजट की काेई कमी नहीं अाने दी जाएगी। जनता ने जिस तरह प्रचंड बहुमत से कांग्रेस काे सत्ता साैंपी है उसी अनुरूप विकास कार्य करवाना हमारी िजम्मेदारी है। उन्हाेंने कहा कि कार्यकर्ताअाें की मेेहनत व जनता के अाशीर्वाद से 36 वार्डाें में जीत िमली। सबके साथ न्याय होगा। किसी के साथ अन्याय नहीं करना है। उन्होंने कहा कि अब बोर्ड में कांग्रेस और भाजपा की बात भी नहीं होगी। सभी 60 वार्डों में समान विकास हो, इसके लिए प्रयास किए जाएंगे। सभापति गणेशराज बंसल ने कहा कि शहर के सभी वार्डाें में िबना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जाएंगे। जनता के हित में कोई कार्य 19-21 भी करने पड़े तो उन्हें हिचिकिचाहट नहीं होगी। पीड़ितों को राहत दिलाना कानून का भी मकसद है। इसलिए इस बात का सदैव ध्यान रखा जाएगा। इस माैके पर पंचायत समिति प्रधान जयदेव भिडासरा, उप प्रधान अमरसिंह, पूर्व पालिकाध्यक्ष पवन अग्रवाल, सामाजिक कार्यकर्ता डाॅ. सुमन चावला, पूर्व पालिकाध्यक्ष संतोष बंसल, फूडग्रेन मर्चेंटस एसेासिएशन के अध्यक्ष जिनेंद्र जैन बेबी, व्यापारी नेता घनश्याम भादू, एडवोकेट मोहम्मद मुश्ताक जोइया, चेतराम खीचड़, भाजपा नेता देवेंद्र अग्रवाल, पार्षद तरुण विजय, शहर ब्लाॅक अध्यक्ष इशाक खान, देहात अध्यक्ष गुरमीत सिंह चंदड़ा सहित कांग्रेस पार्षद व कार्यकर्ता माैजूद रहे। मंच संचालन जितेंद्र गोयल ने किया।

भाजपा पार्षद समाराेह से रहे दूर: समारोह में सभी 60 पार्षदों को आमंत्रित किया गया था लेकिन भाजपा ने अघोषित रूप से समारोह का ‘बाॅयकाट’ किया। हालांकि महज दो मिनट के लिए पूर्व उपसभापति और लगातार छठी बार निर्वाचित पार्षद नगीना बाई और गुरदीप सिंह बब्बी समारोह में पहुंचे। सभापति गणेश बंसल खुद मंच से नीचे उतरे, नगीना बाई और बब्बी का हाथ पकड़ मंच पर ले गए। नगीना बाई का पैर छुकर आशीर्वाद लिया और माला पहनाकर बब्बी का स्वागत किया। इस प्रक्रिया के तुरंत बाद नगीना बाई और बब्बी मंच से नीचे उतरे और अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए।

सियासी पेनिसिलिन और पैरासिटामोल पर लगे ठहाके: समाराेह में भाजपा नेता देवेंद्र अग्रवाल भी पहुंचे। उन्हाेंने भाषण में कई बार अपनी ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा। पहले तो उन्हाेंने राजकुमार हिसारिया और जसपाल सिंह पर टिप्पणी की। इसके बाद उन्होंने पूर्व मंत्री डाॅ. रामप्रताप और मौजूदा विधायक चाैधरी विनोद कुमार की तुलना दो दवाइयों से कर दी। डाॅ. रामप्रताप को पेनिसिलिन बताया जो असर करे या न भी करे लेकिन चाैधरी विनोद कुमार को पैरासिटामोल बताते हुए कहा कि इसका असर लाजिमी हाेता है और कोई साइड इफेक्ट भी नहीं। इस पर समाराेह में माैजूद लाेग ठकाके लगाने लगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना