एकता मंच ने 20 जरूरतमंद परिवारों को गर्म वस्त्र िदए

Hanumangarh News - पीलीबंगा| एकता मंच ने रविवार को कस्बे के नए बस स्टैंड पर 20 जरूरतमंद परिवारों को गर्म वस्त्र वितरित किए। संस्था के...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 06:20 AM IST
Rawatsar News - rajasthan news the unity forum gave warm clothes to 20 needy families
पीलीबंगा| एकता मंच ने रविवार को कस्बे के नए बस स्टैंड पर 20 जरूरतमंद परिवारों को गर्म वस्त्र वितरित किए। संस्था के महेश गुप्ता ने बताया कि नए बस स्टैंड पर स्थित एकता वाचनालय पर सोमवार से शनिवार तक गर्म वस्त्र, शॉल, स्वेटर, जर्सी, कंबल, रजाई, गद्दा व पूरी बाजू के वस्त्र संग्रहित किए जाते हैं व रविवार को जरूरतमंद लोगों को वितरित किए जाते हैं।

गुप्ता ने बताया कि दानदाता गर्म वस्त्र धोकर व पैकिंग कर एकता वाचनालय पर प्रात: 9 से 12 व दोपहर 3 से 6 बजे तक जमा करवा सकते हैं। इस कार्यक्रम में मनफूल नाखाणी, सुशील काठपाल, तोलाराम, पूर्ण भार्गव, रमन अरोड़ा व गोविंद बिश्नोई का विशेष सहयोग रहा।

रावतसर| सामाजिक संस्था उड़ान के सदस्यों ने रविवार को अंबेडकर बस्ती में जरूरतमंद लोगों को गर्म वस्त्र वितरित किए। इस दौरान लोगों को जूते, स्वेटर, कम्बल भी भेंट किए गए। सदस्यों ने लोहड़ी पर्व पर दान की महिमा बताते हुए कहा कि पात्र व्यक्ति तक पहुंचा दान ही सर्वोपरि होता है। इस मौके रोहिताश धानक, मदन गोस्वामी, विजय, लालचंद, इंद्राज सहित काफी संख्या में सदस्य मौजूद थे।

निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर 26 को

संगरिया. संगरिया जाग्रति संस्थान की बैठक संरक्षक डॉ. महेंद्र सिंह एवं संस्था अध्यक्ष ओमप्रकाश करवा की अध्यक्षता में रविवार को हुई। बैठक में 26 जनवरी को निशुल्क चिकित्सा स्वास्थ्य जांच शिविर पंचायती धर्मशाला में लगाने का निर्णय लिया गया। अध्यक्ष करवा ने बताया कि इस शिविर में जयपुर नारायण अस्पताल और उनके डॉक्टरों का सहयोग रहेगा। बैठक में तय किया कि शिविर में रजिस्ट्रेशन अनिवार्य होगा। इस दौरान संस्था सदस्य बुधराम सहारण के निधन पर दो मिनट का मौन रखा गया। उनके पद पर बेटे अभय सहारण को कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया। बैठक में मुंशी मैदान, राजेंद्र प्रसाद, देवीलाल खोथ, फूलचंद शर्मा, मनोज शर्मा, सतपाल संगर, लक्ष्मणदास, रामलाल बिस्सू, अमरनाथ पेंटर, प्रवेश स्वामी आदि मौजूद थे।

X
Rawatsar News - rajasthan news the unity forum gave warm clothes to 20 needy families
COMMENT