हुरड़ा

--Advertisement--

बाइक भिड़ंत में तीन युवकों की मौत

भास्कर न्यूज | भीम (राजसमंद) नेशनल हाईवे आठ पर बरार में बिच्छुदड़ा (तार कोठरी) के पास रविवार तड़के दो मोटरसाइकिलों...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 04:15 AM IST
बाइक भिड़ंत में तीन युवकों की मौत
भास्कर न्यूज | भीम (राजसमंद)

नेशनल हाईवे आठ पर बरार में बिच्छुदड़ा (तार कोठरी) के पास रविवार तड़के दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। पांचों युवक होटलकर्मी बताए जा रहे हैं। संयोग रहा कि इनमें से तीन युवक हामेला की वेर में अपने दोस्त की बिंदोली में शामिल होकर लौट रहे थे तो सामने वाली मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवक भी उसी दोस्त की शादी में शरीक होने आ रहे थे। पांचों युवक आपस में पहचान के बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। थानाधिकारी लाभूराम विश्नोई ने बताया कि हादसे में देवडूंगरी भीम निवासी सुरेशसिंह (25) पुत्र पन्नासिंह रावत, कलातखेड़ा जवाजा अजमेर निवासी निवासी मनोहरसिंह (18) पुत्र भंवरसिंह रावत एवं हामेला की वेर निवासी मदनसिंह (28) पुत्र तेजसिंह रावत की मौत हो गई। सुरेश का साथी जालमपुरा हुरड़ा भीलवाड़ा निवासी राजू (21) पुत्र छगनलाल, बलियां की कुई निवासी पिंटूकुमार (21) पुत्र सोहनलाल सालवी गंभीर घायल हो गए। दोनों को भीम अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। सुरेशसिंह, राजू व पिंटू भीलवाड़ा में होटल पर काम करते हैं। रात को होटल का काम निपटने के बाद तीनों मोटरसाइकिल पर हामेला की वेर निवासी दोस्त राजेंद्रसिंह की शादी में शामिल होने आए थे। बिंदोली के बाद तीनों बाइक पर सुरेश के घर देवडूंगरी जा रहे थे।

इस दौरान तार कोठरी बरार के पास सामने से आते मोटरसाइकिल सवार मदनसिंह व मनोहरसिंह से भिड़ंत हो गई। मदनसिंह और मनोहरसिंह भी राजेंद्रसिंह की शादी में शामिल होने के लिए हामेला की वेर जा रहे थे। भिड़ंत के बाद पांचों 20 फीट दूर जा गिरे। बाद में इन्हें 108 एंबुलेंस से भीम के राजकीय हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टरों ने सुरेशसिंह, मनोहरसिंह व मदनसिंह को मृत घोषित कर दिया। राजू एवं पिन्टू का प्राथमिक उपचार कर छुट्‌टी दे दी।

सुरेशसिंह।

मदनसिंह।

पांचों युवक होटलकर्मी

दोनों मोटरसाइकिलों पर सवार पांचों युवक होटल में काम करते हैं। मनोहर एवं मदनसिंह ब्यावर में होटल पर काम कर रात 12 बजे हामेला की वेर आने के लिए निकले थे। मृतक सुरेशसिंह, घायल राजू एवं पिन्टू भीलवाड़ा में होटल का काम निपटा कर साथी राजेंद्र की शादी में आए थे। रविवार सुबह हादसे की खबर सुनकर हामेला की वेर, देवडूंगरी, कलात का खेड़ा में शोक छा गया। इस दौरान कुशलपुरा के पूर्व सरपंच नारायणसिंह, मगरा युवा प्रदेश उपाध्यक्ष तेजसिंह रावत, भीम सरपंच संघ अध्यक्ष जयेंद्रसिंह, भूपेंद्रसिंह, ठाकुरसिंह, कृषि मंडी चेयरमैन बालूसिंह सहित तीनों गांवों से बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे।

बाइक भिड़ंत में तीन युवकों की मौत
X
बाइक भिड़ंत में तीन युवकों की मौत
बाइक भिड़ंत में तीन युवकों की मौत
Click to listen..