• Hindi News
  • Rajasthan
  • Itawah
  • अनियंत्रित बस नहर की पुलिया से टकराई, 20 घायल, दो गंभीर
--Advertisement--

अनियंत्रित बस नहर की पुलिया से टकराई, 20 घायल, दो गंभीर

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 02:45 AM IST

Itawah News - रविवार को इटावा से सगाई समारोह करके अपने गांव सुल्तानपुर लौटते समय कोलाना गांव के पास निजी बस अनियंत्रित होकर नहर...

अनियंत्रित बस नहर की पुलिया से टकराई, 20 घायल, दो गंभीर
रविवार को इटावा से सगाई समारोह करके अपने गांव सुल्तानपुर लौटते समय कोलाना गांव के पास निजी बस अनियंत्रित होकर नहर की पुलिया से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें बस में सवार करीब 20 से अधिक लोगों के चोटें आई। दो लोगों की हालत गम्भीर है। जिनको 108 एंबुलेंस की सहायता से इटावा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है। अन्य लोगों के हल्की चोटें आने पर इटावा व सुल्तानपुर में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद इटावा थाना प्रभारी संजय रॉयल मौके पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली। बस में सवार सादिक मोहम्मद ने बताया कि इटावा में अब्बास भाई टेलर के यहां उनकी लड़की की सुल्तानपुर से सगाई आई थी। सगाई करके साढ़े 8 बजे करीब इटावा से वापस सुल्तानपुर जाने के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान कोलाना गांव के पास नहर की पुलिया से बस अनियंत्रित होकर टकरा गई और बस के दोनों टायर निकल गए। बस में करीब 30-40 लोग सवार थे। घटना के बाद इसकी सूचना 108 व इटावा पुलिस को दी गई, जो मौके पर पहुंची। गंभीर घायल कल्लो बाई 70 व शमीम बानो 65 के गंभीर चोटें होने पर उनको इटावा चिकित्सालय में भर्ती कराया। अन्य 15-20 लोगों के हल्की चोटें होने पर सुल्तानपुर चिकित्सालय में भेजा गया।

इटावा. सुल्तानपुर लौटते समय कोलाना गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई निजी बस।

सूचना के बाद प्रशासन व लोगों में मचा हड़कंप

बस दुर्घटनाग्रस्त होने की सोशल मीडिया पर जानकारी मिलने के बाद इटावा में हड़कंप मच गया तथा प्रशासन के अधिकारियों के साथ चिकित्सा विभाग ने भी अपनी पूरी तैयारी कर ली। इटावा, सीसवाली व सुल्तानपुर की 108 एंबुलेंस के साथ इटावा चिकित्सालय की 104 एंबुलेंसों को भी दुर्घटना स्थल पर रवाना किया, लेकिन वहां पर ज्यादा लोगों के चोटें नहीं आने और बस केवल दुर्घटनाग्रस्त होने की स्थिति होने के बाद पुलिस व चिकित्सा अधिकारियों ने राहत की सांस ली। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद काफी संख्या में लोग इटावा चिकित्सालय में जमा हो गए और घटना की जानकारी लेने में जुटे रहे।

X
अनियंत्रित बस नहर की पुलिया से टकराई, 20 घायल, दो गंभीर
Astrology

Recommended

Click to listen..