• Hindi News
  • Rajasthan
  • Itawah
  • स्वच्छता सर्वेक्षण में पालिका को अव्वल बनाना है : ईओ
--Advertisement--

स्वच्छता सर्वेक्षण में पालिका को अव्वल बनाना है : ईओ

Itawah News - इटावा . दुकानदारों को कचरापात्र वितरित करते ईओ राजपुरोहित व व्यापार मंडल पदाधिकारी। भास्कर न्यूज| इटावा नगर...

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 03:05 AM IST
स्वच्छता सर्वेक्षण में पालिका को अव्वल बनाना है : ईओ
इटावा . दुकानदारों को कचरापात्र वितरित करते ईओ राजपुरोहित व व्यापार मंडल पदाधिकारी।

भास्कर न्यूज| इटावा

नगर पालिका इटावा व व्यापार महासंघ के संयुक्त तत्वावधान में स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 के अंतर्गत सोमवार को इटावा नगर के मुख्य बाजार में दुकानदारों को कचरा पात्र वितरण की शुरुआत की गई। इसमें नगर में दुकानों पर गीले व सूखे कचरे के संग्रहण के लिए 150 कचरा पात्रों का वितरण किया गया।

दुकानदारों से आग्रह किया कि नगर की स्वच्छता बनाने के लिए अपनी दुकान से निकलने वाले कचरे को कचरा पात्र में डालें। इटावा नगरपालिका ईओ नरपतसिंह राजपुरोहित ने कहा कि नगर को स्वच्छ बनाने में हम सबको मिलकर कार्य करना होगा। नगर के हर व्यक्ति को इस अभियान में आगे आने की जरूरत है। यह सरकारी अभियान ही नहीं यह हर व्यक्ति का अभियान है। अगर इस स्वच्छता सर्वेक्षण में नगरपालिका इटावा अव्वल आती है तो इटावा नगर का सम्मान पूरे प्रदेश व देश मे बढ़ेगा। स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 के अंतर्गत नगर में उत्साह के साथ व्यापार महासंघ व यूथ पावर ग्रुप के सदस्य भी स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए बढ़ चढ़कर भाग ले रहे हैं। इस अवसर अधिशाषी अधिकारी नरपत सिंह राजपुरोहित, व्यापार महासंघ अध्यक्ष राघवेन्द्र कौशिक, विष्णु गोयल, अरुण जैन, चंचल सोनी, यूथ पावर अध्यक्ष व स्वच्छता दूत मनीष पंकज, देवेन्द्र जैन, नरेश खंडेलवाल, दीपू सोनी, कमल सेन, इन्द्र कुमार जंगम, नगर पालिका के कर्मचारी सत्यनारायण शर्मा, जसवंत सिंह राजावत, बाबूलाल पारेता, बाबूलाल गौगडिय़ा, बृजमोहन नागर आदि मौजूद रहे।

X
स्वच्छता सर्वेक्षण में पालिका को अव्वल बनाना है : ईओ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..