Hindi News »Rajasthan »Itawah» जिला स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों काे पुलिस ने किया सम्मानित

जिला स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों काे पुलिस ने किया सम्मानित

कस्बेके पुलिस थाने में गुरुवार को अतिरिक्त महानिदेशक के अभियान के तहत क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को जिला स्तर पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 05, 2018, 03:25 AM IST

कस्बेके पुलिस थाने में गुरुवार को अतिरिक्त महानिदेशक के अभियान के तहत क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को जिला स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर उन्हें थाने पर बुलाकर थाना प्रभारी द्वारा सम्मानित किया गया।

इसी के तहत गुरुवार को क्षेत्र के राउमा विद्यालय के छात्रों को कबड्डी प्रतियोगिता में जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर थाना प्रभारी घनश्याम व्यास ने सम्मानित किया। विजेता खिलाडिय़ों में अंकित मीणा, गौरीशंकर मेरोठा, पवन प्रजापत, बाबूलाल प्रजापत, विशाल प्रजापत, पवन मेघवाल, रोबिन मीणा, घनश्याम वैष्णव को कबड्डी प्रतियोगिता में जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर 500-500 रुपए देकर सम्मानित किया गया।

आईसीएलविजेता टीम का इटावा में निकला जुलूस. इटावा. आईसीएलअंतरराज्यीय क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता रही आशियाना स्पोट्‌र्स क्लब इटावा की टीम का नगर में बैंड बाजों के साथ जुलूस निकाला गया। यह जुलूस अंबेडकर सर्किल से गैंता रोड तक निकाला गया। जिसमें आशियाना टीम के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश गोचर भाया टीम के सभी सदस्यों का फूलमाला साफा बंधवाकर स्वागत किया गया। गैंता रोड पर शंकर सैन फौजी, राजा पारेता, इमरान दीवान, कैलाश परिहार, मीडिया प्रभारी मनीष पंकज सहित कई सदस्यों ने साफा बंधवाकर स्वागत किया। इसी तरह विद्याश्रम स्कूल की ओर से निदेशक दीपक मिश्रा के नेतृत्व में स्वागत किया गया। टीम के आशियाना गार्डन पहुंचने पर आतिशबाजी की गई मिठाइयां बांटी गई।

इटावा. आईसीएल विजेता टीम आशियाना स्पोर्ट्स क्लब ने निकाला जुलूस।

सुल्तानपुर. कस्बे के पुलिस थाने मे खिलाड़ियों को सम्मानित करते थाना प्रभारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Etawah News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jilaa str par utkrist prdrshn karne vaale khiladiyon kae police ne kiyaa smmaanit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Itawah

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×