--Advertisement--

अप्रैल में तीसरी आंख की नजर में होगा इटावा

थाना परिसर इटावा में सीएलजी सदस्यों की बैठक इटावा डीएसपी भोजराज सिंह की अध्यक्षता में थाना परिसर में हुई। इसमें 31...

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 03:50 AM IST
अप्रैल में तीसरी आंख की नजर में होगा इटावा
थाना परिसर इटावा में सीएलजी सदस्यों की बैठक इटावा डीएसपी भोजराज सिंह की अध्यक्षता में थाना परिसर में हुई। इसमें 31 मार्च को हनुमान जयंती के जुलूस मार्ग को लेकर चर्चा की गई।

बैठक में नगर की समस्याओं को लेकर चर्चा हुई तथा नगर में अपराधों की रोकथाम को लेकर मुख्य बाजार में अप्रैल में सीसीटीवी कैमरे लगाने पर भी सदस्यों से चर्चा कर सुझाव लिए गए। बैठक में डीएसपी सिंह ने कहा कि जनता के सहयोग के बिना पुलिस कार्य नहीं कर सकती है, इसलिए हमारा मकसद जनता से सीधा संवाद कायम कर समझाइश के माध्यम से मुकदमों को निपटाना है तथा पुलिस व जनता के बीच जो दूरियां हैं, उसे भी कम करना है तथा पुलिस व जनता के बीच सीएलजी सदस्य सेतु का काम करते हैं। हम सब मिलकर नगर की कानून व्यवस्था को बनाने में सहयोग करें तथा कोई भी अपराध हो तो उसकी जानकारी पुलिस को दें। बैठक में सदस्यों ने लोक परिवहन बसों में यात्रियों से अभद्रता करने की शिकायत की वहीं यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए नगर में यातायात पुलिसकर्मियों को बढ़ाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में थानाप्रभारी संजय रॉयल, व्यापार संघ अध्यक्ष राघवेन्द्र कौशिक, मंडी व्यापार संघ अध्यक्ष हरिशंकर मंगल, इटावा भाजपा मंडल अध्यक्ष चैनसुख मित्तल, विष्णु गोयल, गजेंद्र गोयल, सदर मोहम्मद हुसैन, रमेश नागर, प्रेम शास्त्री, डीके जैन, अनवर पठान, रफीक खान, वसीम खान, यूथ पावर अध्यक्ष मनीष पंकज सहित कई लोग मौजूद रहे।

इटावा . सीएलजी बैठक में चर्चा करते डीएसपी भोजराज सिंह व सदस्य।

X
अप्रैल में तीसरी आंख की नजर में होगा इटावा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..