इटावाह

--Advertisement--

भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आमजन त्रस्त: नागर

इटावा ब्लॉक कांग्रेस की बैठक शुक्रवार को ब्लॉक अध्यक्ष शिवलाल पारेता की अध्यक्षता में सार्वजनिक धर्मशाला में...

Dainik Bhaskar

Apr 21, 2018, 02:25 AM IST
भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आमजन त्रस्त: नागर
इटावा ब्लॉक कांग्रेस की बैठक शुक्रवार को ब्लॉक अध्यक्ष शिवलाल पारेता की अध्यक्षता में सार्वजनिक धर्मशाला में आयोजित हुई। इसमें 23 अप्रैल को कोटा में होने वाले संभागीय सम्मेलन व 29 अप्रैल को दिल्ली में आयोजित होने जा रही कांग्रेस पार्टी की रैली की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श हुआ।

बैठक में पूर्व विधायक प्रेमचंद नागर ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आमजन त्रस्त हैं । आज देश में महंगाई की मार के साथ भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका हैं । जिन वादों के साथ लोगों ने भाजपा की सरकार को चुना था उससे त्रस्त हो चुके हैं तथा आने वाला समय कांग्रेस का है।

उन्होंने इस अवसर पर कोटा और दिल्ली में आयोजित होने वाले पार्टी कार्यक्रमों में इस क्षेत्र से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं के पहुंचने का आव्हान किया। कोटा उपजिला प्रमुख मनोज शर्मा व इटावा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शिवलाल पारेता ने पार्टी के आयोजनों को लेकर कार्यकर्ताओं को विस्तार से जानकारी दी।

प्रदेश में कर्जा माफी की घोषणा पर भी अभी तक कोई अमल नहीं हुआ। बैठक में पार्टी के नेताओं ने कोटा व दिल्ली में होने वाली रैली को लेकर पार्टी पदाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों की जिम्मेदारियां दी गई। इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य सीताराम नागर, पूर्व जिला परिषद सदस्य अशोक शर्मा, जिला महासचिव संजय नंदवाना, जिला सचिव कांताप्रसाद मीणा,जगदीश बैरवा, रामरतन सुमन, मंडी उपाध्यक्ष रमेश नागर, एससी प्रकोष्ठ कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष कांशीराम बैरवा, अनवर पठान, राम कल्याण बैरवा, नंद किशोर राठौर,पार्षद राजेंद्र जैन,कमल बैरवा, गोपाल कसेरा, हजारी लाल कुशवाह, कालू नायक भी मौजूद थे।

इटावा. नगर में ब्लॉक कांग्रेस की बैठक को संबोधित करते वक्ता।

X
भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आमजन त्रस्त: नागर
Click to listen..