इटावाह

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Etawah News
  • खातौली रोड पर अल्टो से भिड़ा ट्रक आगे जा रही बाइक गिरी, 2 की मौत
--Advertisement--

खातौली रोड पर अल्टो से भिड़ा ट्रक आगे जा रही बाइक गिरी, 2 की मौत

इटावा-खातौली राजमार्ग पर सोमवार रात्रि को एक बजे करीब वाहन को ओवरटेक के दौरान तीन वाहन आपस मे भिड़ गए। इसमें दो...

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2018, 02:40 AM IST
खातौली रोड पर अल्टो से भिड़ा ट्रक आगे जा रही बाइक गिरी, 2 की मौत
इटावा-खातौली राजमार्ग पर सोमवार रात्रि को एक बजे करीब वाहन को ओवरटेक के दौरान तीन वाहन आपस मे भिड़ गए। इसमें दो बाइक सवारों की मौत हो गई जबकि कार व बाइक सवार 4 लोग घायल हो गए ।

इटावा थाने के सहायक उपनिरीक्षक विजेंद्र सिंह ने बताया कि बूंदी निवासी धनराज पुत्र गोपालसिंह ने रिपोर्ट दी कि रात्रि को 12.30 बजे आल्टो से श्योपुर से बूंदी जा रहे थे। इस दौरान इटावा के यहां रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप खातौली की ओर से आ रहे ट्रक के चालक ने गफलत में कार को टक्कर मार दी। इससे कार के आगे चल रही बाइक से टकरा गई। इस घटना में बाइक पर तीन जने सवार थे उनके व हमारे चोटें आई।

इसके बाद दुर्घटना की जानकारी इटावा पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंचे ओर घायलों को इटावा चिकित्सालय लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मुरलीधर पुत्र भीमराज नागर (20) व सुशील पुत्र रामचन्द्र (21) निवासी सन्मानपुरा को मृत घोषित कर दिया । वही बाइक सवार घायल ललितकिशोर पुत्र कृपाशंकर नागर(18) तथा कार सवार नरसिंह(28), टीना कंवर(34), रूकमणि सैनी (50) के चोटें होने पर उपचार के लिए इटावा अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

रिलांयस पेट्रोल पंप के पास हुई दुर्घटना का शिकार सन्मानपुरा निवासी युवक सुशील, मुरलीधर व ललित लक्ष्मीपुरा गांव से शादी से वापस किसी काम से इटावा आ रहे थे। इस दौरान इटावा के समीप यह दुर्घटना घटित हो गई । दुर्घटना इतनी भीषण थी कि देखने वालों का दिल दहल गया जहां सुशील नागर तो ट्रक के टायर के नीचे आ गया। इससे उसकी मौत तो मौके पर ही कुचलने से हो गई। साथ ही दुर्घटना के बाद तीनों वाहन आपस मे टकराने के बाद करीब 100 फीट तक घिसटते हुए ट्रक के साथ आगे तक आ गए।

इटावा खातौली मार्ग पर हुईं दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया । ट्रक को जप्त कर लिया है तथा ट्रक चालक के खिलाफ279,337,304 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चालक की तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है । परिजनों ने सन्मानपुरा गांव में मृतकों का गमगीन माहौल में अंत्येष्टि की।

इटावा. खातोली मार्ग पर ट्रक और अल्टो की भिड़ंत में क्षतिग्रस्त हुए वाहन।

X
खातौली रोड पर अल्टो से भिड़ा ट्रक आगे जा रही बाइक गिरी, 2 की मौत
Click to listen..