• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Etawah News
  • बिजली के 64 बिलों को सुधारा, 58 नए कनेक्शनों की मंजूरी भी मिली
--Advertisement--

बिजली के 64 बिलों को सुधारा, 58 नए कनेक्शनों की मंजूरी भी मिली

इटावा| बिजली समस्या समाधान शिविर में पीपल्दा विधायक विद्याशंकर नंदवाना, अधीक्षण अभियंता जसराज मीणा, एक्सईन कोटा...

Dainik Bhaskar

Apr 08, 2018, 06:05 AM IST
बिजली के 64 बिलों को सुधारा, 58 नए कनेक्शनों की मंजूरी भी मिली
इटावा| बिजली समस्या समाधान शिविर में पीपल्दा विधायक विद्याशंकर नंदवाना, अधीक्षण अभियंता जसराज मीणा, एक्सईन कोटा आरसी शर्मा, इटावा नगरपालिका चेयरमैन धर्मेंद्र आर्य ने लोगों की विद्युत से संबंधित समस्याएं सुनीं और मौके पर ही समस्याओं का समाधान कराया।

शिविर में विधायक विद्याशंकर नंदवाना ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र की हर गांव को बिजली से जोड़ दिया हैं तथा क्षेत्र में लोगों को पूरी बिजली दी जा रही हैं। इसके अलावा सरकार लोगों की समस्याओं के निदान के लिए शिविर आयोजित कर रही हैं जिसमें समस्याओं का प्राथमिकता से निदान किया जा रहा हैं।

सहायक अभियंता संदीप मालवीय व कनिष्ठ अभियंता अंकुर मीणा ने बताया कि इस शिविर में विद्युत उपभोक्ताओं को 4 लाख 70 हजार की छूट देकर राहत प्रदान की। नगर के 64 उपभोक्ताओं के बिजली के बिलों में सुधार कर समस्याओं का निदान किया गया। वहीं 58 उपभोक्ताओं को कनेक्शन के स्वीकृति पत्र जारी किए गए। शिविर में कनिष्ठ अभियंता अंकुर मीणा, महेंद्र मालव, ज्योति प्रकाश, मुकेश मीणा, ककरावदा सरपंच विजयशंकर नागर अयानी सरपंच तुलसीराम शर्मा, केएल मीना, गजेंद्र गोयल, हनुमान नागर, श्याम मीणा डोरली, सचिन चौधरी, राधेश्याम निराला, बंटी दाधीच मौजूद थे।

इटावा. बिजली शिविर में समस्याएं जानते अधिकारी व जनप्रतिनिधि

X
बिजली के 64 बिलों को सुधारा, 58 नए कनेक्शनों की मंजूरी भी मिली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..