Hindi News »Rajasthan »Jahajpur» नेशनल हाईवे निर्माण कंपनी ने बिगाड़ा नागदी नदी का स्वरूप, लोगों में आक्रोश

नेशनल हाईवे निर्माण कंपनी ने बिगाड़ा नागदी नदी का स्वरूप, लोगों में आक्रोश

कस्बे की नागदी नदी में से निकल रही सड़क की पुलिया के निर्माण के दौरान सरस्वती कंस्ट्रक्शन कंपनी ने युवा शक्ति दल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 02, 2018, 02:55 AM IST

कस्बे की नागदी नदी में से निकल रही सड़क की पुलिया के निर्माण के दौरान सरस्वती कंस्ट्रक्शन कंपनी ने युवा शक्ति दल के सदस्यों को लिखित में एक पत्र सौंपकर बताया कि सड़क निर्माण के बाद नागदी के पूर्व स्वरूप के अनुसार घाट निर्माण कराने के साथ ही मलबे की सफाई करा दी जाएगी। लेकिन कंपनी अब अपने वादे के अनुरूप कार्य नहीं करा पा रही है। इससे कस्बेवासियों में रोष व्याप्त है।

युवा शक्ति दल के श्यामलाल चौधरी व हरिश पत्रिया ने बताया कि निर्माण कार्य शुरू कराने से पूर्व कंपनी के पूर्व मैनेजर नरेश चौधरी को एक पत्र दल के प्रतिनिधियों को सौंपा था। जिसमें नागदी के स्वरूप को वापस बरकरार करने व दोनों ओर घाट निर्माण का वादा किया था। कंपनी ने कुछ हद तक मलबा निकाला पर दोनों ओर घाट का निर्माण नहीं कराया। नदी में से पूर्ण मलबा नहीं निकलने से आने वाली पानी की सीर भी बंद हो गई है। जिससे नदी पूर्णतया सूखी नजर आती है। वहीं देवरा मैदान में जाने के लिए नीचे अंडरपास के लिए थोड़ी जगह छोड़ दी है। वहां भी सड़क नहीं बनाई, इससे आवागमन में कस्बेवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने उच्च अधिकारियों से मांग की है कि सड़क निर्माण कंपनी के माध्यम से नदी के घाट निर्माण कराएं जाएं वहीं निकास द्वार में जमा मलबे को हटाकर दुरुस्त करवाया जाए ताकि मानसून में पानी निकासी अवरूद्ध ना हो।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jahajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×