Hindi News »Rajasthan »Jahajpur» बैंक में घुसा अपचारी 13 मिनट में कैशियर के चैंबर से एक लाख के नोटों की गड्डियां लेकर भागा, सीसीटीवी में कैद

बैंक में घुसा अपचारी 13 मिनट में कैशियर के चैंबर से एक लाख के नोटों की गड्डियां लेकर भागा, सीसीटीवी में कैद

बस स्टैंड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में बुधवार सुबह घुसे अपचारी ने 10 मिनट तक रैकी की। मौका देखकर वह कैशियर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 03:50 AM IST

  • बैंक में घुसा अपचारी 13 मिनट में कैशियर के चैंबर से एक लाख के नोटों की गड्डियां लेकर भागा, सीसीटीवी में कैद
    +1और स्लाइड देखें
    बस स्टैंड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में बुधवार सुबह घुसे अपचारी ने 10 मिनट तक रैकी की। मौका देखकर वह कैशियर के चैंबर से 100-100 के नोटों की 10 गड्डी का बंडल उठा ले गया। कैशियर को नोट कम होने का आभास हुआ तो गिनती की। अपचारी के फुटेज बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हैं। सूचना पर बैंक पहुंची पुलिस ने फुटेज खंगाले। पुलिस अपचारी की तलाश कर रही है।

    थानाप्रभारी पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि एसबीआई में सुबह एक नाबालिग किशोर पहुंचा। सशस्त्र सुरक्षा गार्ड ने भी उसे नहीं टोका। वह बैंक में करीब 10 मिनट तक रैकी करता रहा। कुछ देर बाद कैशियर की केबिन से एक लाख रुपए की गड्डी लेकर निकल गया। करीब 14 वर्षीय किशोर ने 13 मिनट में वारदात को अंजाम दे दिया। उप प्रबंधक शाम तक नहीं आए इसलिए अब तक मामला दर्ज नहीं किया है।

    हैरानी... कैश पड़ा था फिर भी कैशियर चैंबर खुला रखकर बैठा था

    पहले भी 4 वारदातों को नाबालिगों ने दिया अंजाम, किसी का खुलासा नहीं

    कस्बे में रुपए लेकर भागने की पहले भी चार वारदातें हो चुकी हैं। अब तक पुलिस किसी में भी खुलासा नहीं कर पाई है। सभी वारदात में नाबालिगों का हाथ रहा। नौ चौक में रहने वाले कमलेश मालू के घर में बैंक से पीछे लगा बच्चा उनके घर तक पहुंच गया। पानी पीने के बहाने वह अंदर घुसा और बैंक से लेकर आए एक लाख रुपए ले भागा था। वहीं बस स्टैंड स्थित बालाजी मंदिर के पास महिला सचिव के कपड़ों पर गंदगी लगाकर नकदी चुराने की घटना भी हो चुकी है। बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर एक पूर्व सैनिक के कपड़ों पर भी गंदगी लगाकर मोपेड की डिक्की में रखी नकदी नाबालिग लेकर भाग गया था।

    हूलिया...नीला व सफेद टी-शर्ट पहने था बदमाश, खाता खुलवाने के लिए फार्म भी मांगा ...अपचारी ने नीला व सफेद टी-शर्ट पहन रखा था। वह सुबह 10 बजकर 5 मिनट पर बैंक में घुसा। 10:10 बजे तक वह इधर-उधर घूमता रहा। कुछ देर बाद सीसीटीवी में नजर नहीं आया। सुबह 10:47 बजे किशोर कैशियर की केबिन की तरफ जाता दिखा। केबिन का गेट खुला होने से वह अंदर झुका और कैशियर के पीछे रखे नोटों में से एक लाख रुपए की गड्डी उठाकर 3 मिनट बाद निकल लिया। बताया गया कि किशोर ने बैंक कर्मचारियों से खाता खोलने के लिए फार्म मांगा था। इस कारण कर्मचारियों ने शक नहीं किया।

    लापरवाही... कैशियर की केबिन तक पहुंच जाते हैं ग्राहक ...कई ग्राहक कैशियर की केबिन तक भी पहुंच जाते हैं। इसलिए किसी ने किशोर पर शक नहीं किया। ऐसा अन्य बैंकों में भी देखा गया है। इसी लापरवाही का फायदा उठाकर अपचारी ने वारदात को अंजाम दे दिया।

  • बैंक में घुसा अपचारी 13 मिनट में कैशियर के चैंबर से एक लाख के नोटों की गड्डियां लेकर भागा, सीसीटीवी में कैद
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jahajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×