• Home
  • Rajasthan News
  • Jahajpur News
  • जहाजपुर एसबीआई से एक लाख रुपए चोरी के मामले में बैंक प्रबंधन ने रिपोर्ट वापस ली
--Advertisement--

जहाजपुर एसबीआई से एक लाख रुपए चोरी के मामले में बैंक प्रबंधन ने रिपोर्ट वापस ली

कस्बे के बस स्टैंड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में 2 मई को बाल अपचारी द्वारा बैंक कैशियर के चैंबर में घुसकर एक लाख...

Danik Bhaskar | May 04, 2018, 04:15 AM IST
कस्बे के बस स्टैंड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में 2 मई को बाल अपचारी द्वारा बैंक कैशियर के चैंबर में घुसकर एक लाख रुपए चुराने के मामले में गुरुवार को उप शाखा प्रबंधक ने रिपोर्ट वापस ले ली। उन्होंने बताया कि बैंक प्रबंधन पुलिस कार्रवाई नहीं चाहता है। दूसरे दिन बैंक के रीजनल प्रबंधक ने सीसीटीवी फुटेज देखे।

थाना प्रभारी पन्ना लाल जांगिड़ ने बताया कि उप प्रबंधक ने किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने की बात कहते हुए रिपोर्ट वापस ले ली। पुलिस ने भी कोई मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस बाल अपचारी की तलाश कर रही है। ऐसी घटनाएं फिर नहीं हो इसलिए संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। भीलवाड़ा से जहाजपुर पहुंचे एसबीआई के रीजनल मैनेजर एनके यादव ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे। वहीं रीजनल मैनेजर यादव ने कैशियर के चैंबर से एक लाख रुपए चोरी होने की घटना की जानकारी शाखा प्रबंधक कालूराम रैगर व अन्य कर्मचारियों से ली।

अब जागा प्रबंधन, केबिन में प्रवेश पर पाबंदी लगाई

कैशियर के चैंबर तक आसानी से पहुंचने और एक लाख रुपए की नकदी चोरी की घटना के बाद बैंक प्रबंधन जागा। अब बैंक प्रबंधन ने कैशियर सहित अन्य कर्मचारियों के चैंबर में किसी के भी प्रवेश पर पाबंदी लगा दी है। कर्मचारियों व अधिकारियों के केबिन के आसपास फर्नीचर लगाकर रास्ता रोकने की कवायद की जा रही है।