Hindi News »Rajasthan »Jahajpur» बीईईओ कार्यालय में दो संविदाकर्मियों पर पैसा मांगने का आरोप

बीईईओ कार्यालय में दो संविदाकर्मियों पर पैसा मांगने का आरोप

जहाजपुर | ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में सर्व शिक्षा अभियान में संविदा पर लगे कनिष्ठ लेखाकार व लिपिक पर काम के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 10, 2018, 04:15 AM IST

जहाजपुर | ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में सर्व शिक्षा अभियान में संविदा पर लगे कनिष्ठ लेखाकार व लिपिक पर काम के बदले पैसा मांगने का आरोप लगाते हुए कर्मचारियों ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में इन संविदा कर्मचारियों को नहीं हटाने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है।

ब्लॉक शिक्षा अधिकारी रामबाबू ज्योति को एसएसए के कर्मी विनोद पाराशर, भंवरलाल खटीक, रमेशचंद्र मीणा, चेतनप्रकाश शर्मा, कंप्यूटर ऑपरेटर सतीश गुजराती आदि ने ज्ञापन में बताया कि संविदाकर्मी कनिष्ठ लेखाकार भागचंद जैन व संविदा पर लगा लिपिक रामदयाल संगत हर काम के बदले पैसे मांगते हैं। सैलरी जमा करवाने के लिए भी पैसे की मांग की जाती है। बिना पैसे दिए कोई बिल पास नहीं होता। इस पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी रामबाबू ज्योति ने अधिकारियों को सूचना भिजवाने व अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी जगदीश मीणा को जांच के निर्देश दिए।

इस संबंध में संविदा कनिष्ठ लेखाकार भागचंद जैन ने बताया कि मुझ पर लगाए आरोपों की जानकारी नहीं है। कोई भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहा है तो वह गलत है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jahajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×