• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jahajpur
  • स्वतंत्रता दिवस पर समारोह में अफसरों और कर्मचारियों की ली जाएगी हाजिरी
--Advertisement--

स्वतंत्रता दिवस पर समारोह में अफसरों और कर्मचारियों की ली जाएगी हाजिरी

Jahajpur News - स्वतंत्रता दिवस पर उपखंड स्तरीय कार्यक्रम की तैयारी को लेकर गुरुवार को पंचायत समिति सभागार में बैठक हुई।...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 04:25 AM IST
स्वतंत्रता दिवस पर समारोह में अफसरों और कर्मचारियों की ली जाएगी हाजिरी
स्वतंत्रता दिवस पर उपखंड स्तरीय कार्यक्रम की तैयारी को लेकर गुरुवार को पंचायत समिति सभागार में बैठक हुई। अध्यक्षता उपखंड अधिकारी उम्मेद सिंह राजावत ने की।

बैठक में कोटड़ी सरपंच जमना लाल डीडवानिया ने समारोह में कर्मचारियों व बच्चों की उपस्थिति कम रहने का मामला उठाया। जिस पर एसडीएम राजावत ने उपखंड मुख्यालय के सभी विभागीय अधिकारियों को अधीनस्थ सभी कर्मचारियों को शरबती गाड़ोदिया बालिका माध्यमिक विद्यालय में आयोजित होने वाले समारोह में उपस्थित रहने के लिए पाबंद करने और समारोह के दौरान सभी की हाजरी लेने का निर्णय लिया। एसडीएम ने कहा कि समारोह में उपस्थित नहीं होने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मुख्य समारोह में ध्वजारोहण जहाजपुर विधायक धीरज गुर्जर करेंगे। बैठक में नायब तहसीलदार सुनील कुमार चौहान, कृषि निदेशक ओम प्रकाश गुर्जर, ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी राकेश पाण्डेय, आदर्श उमावि के प्रधानाचार्य राजेंद्र जोशी, बालिका माध्यमिक विद्यालय की प्रधानाचार्य साधना झंवर, पारस गोधा आदि मौजूद थे।

X
स्वतंत्रता दिवस पर समारोह में अफसरों और कर्मचारियों की ली जाएगी हाजिरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..