जयपुर

  • Home
  • Rajasthan News
  • Jaipur News
  • News
  • Jaipur - 15वें अभिव्यक्ति गरबा में ट्रेनिंग के रजिस्ट्रेशन के लिए सिर्फ तीन दिन बाकी
--Advertisement--

15वें अभिव्यक्ति गरबा में ट्रेनिंग के रजिस्ट्रेशन के लिए सिर्फ तीन दिन बाकी

सिटी रिपोर्टर

Danik Bhaskar

Sep 12, 2018, 02:46 AM IST
सिटी रिपोर्टर
गुजरात की संस्कृति का सबसे खूबसूरत रंग है गरबा और यही रंग पिछले 14 सालों से जयपुर को अपने रंग में रंग रहा है,दैनिक भास्कर अभिव्यक्ति गरबा महोत्सव के जरिए। जयपुर के सबसे भव्य अभिव्यक्ति गरबा की ताल और डांडिया की खनक एक बार फिर जयपुराइट्स को थिरकाने के लिए लौट आयी है। अभिव्यक्ति गरबा वर्कशॉप में गुजरात के पारंपरिक लोकनृत्य गरबा और डांडिया में इस साल पिछले 14 सालों से ज्यादा बेहतर कोरियोग्राफी होगी जिसका समापन भव्य 4 दिवसीय गरबा महोत्सव के साथ होगा।

15 सितंबर से 9 अक्टूबर तक चलेगी वर्कशॉप

अभिव्यक्ति गरबा के लिए प्रीमियम आैर नॉर्मल बैचेज के रजिस्ट्रेशन के लिए भारी उत्साह दिखाई दे रहा है। हर साल की तरह इस बार भी गुजरात की सबसे मशहूर रंग मिलन ग्रुप के प्रोफेशनल ट्रेनर्स की टीम इसे कोरियोग्राफ करेगी।ट्रेनिंग में एक ताल, तीन ताल और हीच के साथ-साथ डांडिया के पारंपरिक स्टेप्स और कंटेम्परेरी फ्री स्टाइल व कश्मीरी स्टेप्स का फ्यूजन भी सिखाया जाएगा। यही नहीं इस बार डांडिया में भी कई नए स्टेप्स शामिल किए जाएंगे। 15 सितंबर से 9 अक्टूबर तक चलने वाली इस वर्कशॉप के बाद दो दिन तक ग्राउंड प्रेक्टिस होगी और फिर 4 दिन तक मानसरोवर स्थित वीटी रोड हाउसिंग बोर्ड ग्राउंड पर गरबा महोत्सव का आयोजन होगा।

प्रीमियम और नॉर्मल बैच की फीस व टाइम

प्रीमियम बैच के लिए वर्कशॉप की फीस 2200 रुपए प्रति व्यक्ति और नॉर्मल बैच की फीस 1800 रुपए रखी गई है। रजनीगंधा द्वारा प्रस्तुत दैनिक भास्कर अभिव्यक्ति गरबा इन एसोसिएशन विद पल्स कैंडी और जॉय कॉस्मेटिक, लाइफस्टाइल पार्टनर डिस्काउंट मास्टर, सपोर्टेड बाय चांदी सिक्का रिफाइंड ग्राउंडनट ऑयल है। बैचेज में एडमिशन ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर होंगे। अभिव्यक्ति गरबा की ट्रेनिंग मालवीय इंडस्ट्रियल एरिया स्थित होटल ग्रेंड हर्षल और दैनिक भास्कर परिसर में होगी। अभिव्यक्ति गरबा वर्कशॉप में भाग लेने के लिए प्रवेश सीमित रखे गए हैं ।आप जल्द से जल्द पसंदीदा बैच में अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकतेे हैं।

फोटो व आईडी प्रूफ जरूरी

प्रवेश के समय दो स्टैंप साइज फोटो और फोटो आइडेंटिटी प्रूफ साथ लाना जरूरी है। प्रवेश के लिए दैनिक भास्कर कार्यालय में सुबह 10 से दोपहर 1:30 बजे और दोपहर 2:30 से रात 8:15 बजे तक संपर्क किया जा सकता है।

प्रीमियम बैच का टाइम




नॉर्मल बैच का टाइम




Click to listen..