राजस्थान / भरतपुर में मॉर्निंग वॉक पर निकले 6 लोगों को वाहन ने कुचला, सभी की मौत



4 Men on morning walk crushed to death by vehicle
X
4 Men on morning walk crushed to death by vehicle

  • किस वाहन ने लोगों को कुचला यह स्पष्ट नहीं, टायर से पता लगाने की कोशिश कर रही पुलिस
  • 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2019, 03:44 PM IST

कुम्हेर (भरतपुर). यहां गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार वाहन ने मॉर्निंग वॉक पर निकले 6 लोगों को कुचल दिया। हादसे में चार की मौके पर मौत हो गई। जबकि गंभीर जख्मी दो लोगों की इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के दौरान हुई तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर निकलकर आए और घायलों को तुरंत अस्पताल ले गए। हादसा कुम्हेर में धनवाड़ा रोड पर सुबह करीब 5 बजे हुआ। 

 

पुलिस ने बताया कि कुम्हेर के गुदड़ी मोहल्ले के रहने वाले 6 लोग सुबह सैर पर निकले थे। तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद वाहन चालक गाड़ी को वहां से भगा ले गया। हादसे के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पहुंचे थे।

 

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि हादसा किस वाहन से हुआ। पुलिस के मुताबिक, कुछ लोगों का कहना है कि हादसा पिकअप से हुआ। वहीं कुछ लोगों ने बताया है कि उन्होंने घटनास्थल के पास से एक कार जाती देखी थी। टायरों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 

घटना से नाराज लोगों ने अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया। हालांकि, बाद में पुलिस ने लोगों को समझाया। हादसे में रघुवर दयाल बघेल, प्रेमसिंह बघेल, निरोती सैनी, मख्खन नागर, हरि और रामेश्वर पुत्र श्रीपत बघेल  की मौत हो गई। मृतकों के शव को पीएम कराके परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

न्यूज व फोटो : राहुल फौजदार

COMMENT