अलवर / पुरुष साथी को पेड़ से बांध 4 युवकों ने महिला से छेड़छाड़ की, ग्रामीणों ने बचाया



4 youths molested woman after bind male partner with tree in rajasthan
X
4 youths molested woman after bind male partner with tree in rajasthan

  • दौसा जिला निवासी महिला व पुरुष मजदूरी लेकर लौट रहे थे
  • नकदी व मोबाइल भी लूटे, पुलिस ने एक आरोपी पकड़ा

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 03:09 AM IST

रैणी (अलवर). थानागाजी जैसी एक और घटना ग्रामीणों के समय पर पहुंच जाने से टल गई। रैणी थाना क्षेत्र के गांव रामनगर के पास सबडावली रोड पर चार जनों ने एक पुरुष को पेड़ से बांध दिया व उसके साथ जा रही महिला से छेड़छाड़ की। महिला का शोर सुन पहुंचे दो ग्रामीणों ने महिला को बचाया। पीड़िता की ओर से रैणी थाना में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है।

 

थाना प्रभारी किशन लाल यादव ने बताया कि मंडावर (दौसा) थाना क्षेत्र के उकडून्द निवासी महिला शुक्रवार को रैणी के प्रागपुरा निवासी बबलेश मीणा के साथ बाइक से मजदूरी के रुपए लेने गुवाड़ा गई थी। वहां से लौटते वक्त रात करीब 8 बजे छींड के तिबारे पर बाइक खड़ी कर पानी पी रहे थे, तभी गुर्जर गुवाड़ा रामनगर निवासी विकास पुत्र छीतरमल गुर्जर, सुशील पुत्र रूगनाथ, रूपसिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह गुर्जर व कैलाशचंद पुत्र नानगराम गुर्जर वहां आ गए। उक्त लोगों ने बबलेश को पेड़ से बांधा व महिला को पास की झाड़ियों में ले जाकर छेड़छाड़ करने लगे।

 

महिला का शोर सुन रामकिशन और छोटेलाल मीणा मौके पर पहुंचे। उन्हें देख चारों व्यक्ति वहां से भाग गए। उन्होंने बबलेश को बंधन मुक्त किया। इस दौरान अन्य ग्रामीण भी मौके पर आ गए व चारों आरोपियों की पहचान की गई। पीड़िता ने चारों के खिलाफ रैणी थाना में Rs.5 हजार व मोबाइल छीनने, छेड़छाड़ व एससी-एसटी एक्ट का नामजद मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच राजगढ़ डीएसपी ओमप्रकाश किलानिया कर रहे हैं। एक आरोपी सुशील पुत्र रघुवीर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अन्य आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

COMMENT