नागाैर / व्यापारी का वीडियो बना ब्लैकमेल किया, 40 लाख रुपए वसूले, 5 बदमाश पकड़े



5 accused arrested for blackmailing businessman
X
5 accused arrested for blackmailing businessman

  • जिस होटल में फिरौती लेना तय हुआ, वही वे पुलिस द्वारा पकड़ लिए गए

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 06:09 AM IST

नागाैर. शहर के खल व्यापारी काे ब्लैक मेल कर रुपए लेने के 5 आरोपियों काे पुलिस ने पकड़ ही लिया। दाे वाहन भी जब्त किए है। पुलिस ने फिरौती की रकम 40 लाख बरामद कर ली, जो व्यापारी से ली गई थी। फिरौती लेने से पहले बदमाशों ने 9 जगह बदली। लेकिन जिस होटल में फिरौती लेना तय हुआ, वही वे पुलिस द्वारा पकड़ लिए गए। इनमें कुछ बदमाश पहले भी वारदातों में शामिल रहे है। यह शिकायत नया दरवाजा निवासी एक व्यापारी की ओर से सीधे पुलिस अधीक्षक को दी गई थी।

 

इस संबंध में कोतवाली में रिपोर्ट दी, जिसमें कहा गया है कि कुछ युवक उसको ब्लैकमेल कर 40 लाख रुपए की मांग कर रहे है। डेडलाइन दोपहर को तीन बजे तक दी है। पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक ने एक टीम बनाई। उनके अनुसार घबराया व्यापारी बदमाशों के कहे अनुसार सोमवार को दोपहर तीन बजे पैसे लेकर चिमरानी फांटा पर बुलाया। लेकिन बदमाश वहां नहीं थे। बदमाशों ने व्यापारी को 3:30 बजे  खरनाल बुला लिया।

 

इसके बाद वे हर आधे एक घंटे में लोकेशन बदलते रहे। इसके बाद बदमाशों ने चार बजे फिर से चिमराणी गांव बुला लिया। चिमराणी के बाद बदमाशों ने 5:30 बजे जोधपुर रोड पर गाैशाला और एक घंटे बाद फिर चिमराणी के जंगलों में बुलाया। फिर रात को 8 बजे बदमाशों ने फिर गोगेलाव बुलाया। व्यापारी की गाड़ी के आसपास पुलिस की गाड़िया भी थी। साढ़े 8 बजे गुढ़ा भगवानदास और फिर सीधे जनाना गांव में दस बजे बुलाया। लेकिन तड़के साढ़े तीन बजे जैसे ही गणगौर होटल मूण्डवा के पास सूने जंगल में व्यापारी को बुला उससे रुपए लिए तो वहां पुलिस ने सभी पांच बदमाशों को पकड़ लिया।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना