छात्र राजनीति / राजस्थान यूनिवर्सिटी में अध्यक्ष के लिए 24 घंटे में 6 नामांकन वापस, अब 5 मैदान में



6 nominations back for president of Rajasthan University in 24 hours, now 5 in the field
X
6 nominations back for president of Rajasthan University in 24 hours, now 5 in the field

  • एबीवीपी के अमित और एनएसयूआई के उत्तम भिड़ेंगे, 28 काे तय होगा कौन बनेगा अध्यक्ष
  • राजस्थान कॉलेज मेें अध्यक्ष पद के लिए 12, महाराजा कॉलेज में 6, महारानी कॉलेज में 6, कॉमर्स कॉलेज में 5 छात्र उतरे

Dainik Bhaskar

Aug 24, 2019, 12:11 AM IST

जयपुर. राजस्थान यूनिवर्सिटी में शुक्रवार काे नामांकन वापसी और फाइनल नामांकन सूची प्रकाशन का आखिरी दिन था। आरयू में अध्यक्ष के लिए 11 छात्रों ने नामांकन भरे थे। शुक्रवार काे 6 के नाम वापस लेने से मैदान में 5 ही रह गए हैं। इनमें एबीवीपी के अमित कुमार बडबडवाल, एनएसयूआई से उत्तम चाैधरी, बागी हुए मुकेश चाैधरी, पूजा वर्मा और मनजीत बड़सरा शामिल हैं।

 

उपाध्यक्ष के पद पर दीपक कुमार, काेमल और प्रियंका मीणा मैदान में हैं। महासचिव के लिए अभिषेक मीना, अरूण शर्मा, भूप सिंह गुर्जर, जितेन्द्र कुमार जीत, महावीर प्रसाद गुर्जर, नितिन कुमार शर्मा और राजेश चाैधरी हैं। संयुक्त सचिव के लिए अशाेक चाैधरी, किरण मीणा और लक्ष्मी प्रताप खंगारोत हैं। शाेध छात्र प्रतिनिधि के लिए कल्पेश चाैधरी और विक्रम सिंह हैं।

 

एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष की गाड़ी रोकी

एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया गाड़ी से मुख्य गेट से अंदर जाने लगे ताे पुलिस ने राेका। लेकिन उन्होंने कहा कि एबीवीपी वालाें की गाड़ियां अंदर क्याें जा रही हैं? इसी पर पूनिया और समर्थक गेट पर बैठ गए और पुलिस का विरोध करने लगे। तभी वहां तैनात क्यूआरटी की टीम ने उन्हें हटाने के लिए लाठियां चलाईं। अधिकारियों ने समझाइश कर जैसे-तैसे मामला शांत कराया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना