राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में जयपुर संभाग प्रथम रहा विजेता

Bhaskar News Network | Sep 03,2018 02:10 AM IST

राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में जयपुर संभाग प्रथम रहा विजेताराजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय मूंडरू के खेल मैदान में 19 आयु वर्ग छात्र वर्ग की राज्य स्तरीय क्रीड़ा...

प्रेमप्रसंग में युवक ने युवती की चाकू घोंपकर की हत्या, बेटी को बचाने आई मां भी घायल

dainikbhaskar.com | Sep 02,2018 20:59 PM IST

जयपुर में रविवार देर शाम को एक सिरफिरे युवक ने मां-बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। जानलेवा हमले में गंभीर घायल युवती ने एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, मां की हालत गंभीर है। उसका उपचार चल रहा है। वारदात का पता चलने पर घटनास्थल पर पहुंची गलतागेट थाना पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा। अब उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल हत्या की वजह एक तरफा प्रेमप्रसंग बताया जा रहा है।

जल बोर्ड के विरोध में कर्मचारी करेंगे 5 सितंबर को जल भवन पर प्रदर्शन

dainikbhaskar.com | Sep 02,2018 19:53 PM IST

जयपुर जल प्रदाय व सीवरेज बोर्ड बनाने के विरोध में राजस्थान जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले हजारों कर्मचारी 5 सितंबर को जल भवन पर विरोध प्रदर्शन करेंगे। गौरतलब है कि बोर्ड बनाने से शहर में काम कर रहे 1250 कर्मचारी व 100 इंजीनियरों को अन्य जगह पोस्टिंग लेनी पड़ेगी।

शहर में अवैध चल रहे हुक्का बार पर पुलिस की छापामारी, संचालकों समेत चार गिरफ्तार

dainikbhaskar.com | Sep 02,2018 18:04 PM IST

जयपुर में अवैध तरीके से रेस्त्रां में चल रहे हुक्का बार पर पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। रविवार को भी वैशाली नगर थाना पुलिस ने इलाके में चार हुक्काबार पर कार्रवाई कर संचालकों व मैनेजर समेत चार जनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने काफी मात्रा में हुक्का व फ्लेवर जब्त किए है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ तथा बार में हुक्का सेवन करते पकड़े गए युवकों के खिलाफ कोटपा एक्ट की धारा 3 व 4 तथा राजस्थान धूम्रपान प्रतिषेध एवं अधुम्रपाई व्यक्तियों के स्वास्थ्य का संरक्षण अधिनियम की धारा 4 व 5 के तहत मुकदमे दर्ज किए है।