पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीकर के पास मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, आला अधिकार मौके पर पहुंचे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बताया जा रहा है कि ये मालगाड़ी जयपुर यार्ड में चल रही रिमॉडलिंग के कार्य हेतू जा रही थी
Advertisement
Advertisement

सीकर. शुक्रवार दिन में करीब 2.45 बजे शहर के पास रेवाड़ी- फूलेरा रेलवे ट्रैक पर माधोकाबास के पास एक मालगाड़ी डिरेल हो गई। इस दौरान मालगाड़ी के कुल 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद आला अधिकार मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मौके पर क्रेन बुलाई गई है। बताया जा रहा है कि ये मालगाड़ी जयपुर यार्ड में चल रही रिमॉडलिंग के कार्य हेतू जा रही थी। वहीं हादसे के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। फिल्हाल इस ट्रेक पर यातायात रोक दिया गया है। घटना फाटक नंबर 89-90 के बीच की बताई जा रही है। 
 
जानकारी अनुसार घटना के बाद एसडीएम खंडेला महिपाल सिंह, जीआरपी रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिल्हाल इस मार्ग पर चलने वाली सभी गाड़ियां देरी से चल रही हैं। मालगाड़ी के ज्वाइंट खुलने से हादसे की आशंका जताई जा रही है। वहीं लाइनों को दुरुस्त करवाने का काम शुरू हो गया है। फुलेरा से चलकर रेवाड़ी की ओर जा रही थी मालगाड़ी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement