--Advertisement--

ट्रक में लगी आग तो ड्राइवर जले जिंदा, राख का ढ़ेर की तरह ले गए स्ट्रेचर पर

स्पीड से बदरंग खुशियां : आप यह फोटो देखकर विचलित हो सकते हैं।

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 07:44 AM IST
मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को निकाला। मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को निकाला।

जैतारण(पाली). रास थाना क्षेत्र के सालिया गांव के पास दो ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर के दौरान एक ट्रक के डीजल टैंक में विस्फोट होने से आग लग गई, जिससे दोनों ट्रक अाग में घिर गए। दोनों ट्रक के चालक क्षतिग्रस्त केबिन में फंस गए, जिससे दोनों जिंदा जल गए। उनके क्षत-विक्षत शव को एक घंटे बाद आग पर काबू पाने के बाद बाहर निकाला। दूसरे ट्रक में सवार सालिया गांव के दोनों खलासी को समय रहते ग्रामीणों ने झुलसी हालत में बाहर निकाल ब्यावर अस्पताल पहुंचाया।

एक घंटे बाद आई दमकल की टीम
मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दमकल को सूचना दी गई जिस एक घंटे बाद ब्यावर व सीमेंट प्लांट से दमकल मौके पर पंहुची। मगर तब तक केबिन मे फंसे दोनों चालक आग में जिंदा जल गए।

दोनों युवक जिंदा जले
- रास थाना प्रभारी राजेश कुमार मीणा ने बताया मांगलियावास रोड सालिया गांव के पास बुधवार सुबह दो ट्रक की आमने सामने भिड़ंत से दोनों में आग लग गई।
- हादसे में रास थाना क्षेत्र के सालिया पिलयान के 35 वर्षीय प्रधानराम गुर्जर पुत्र चन्द्रराम तथा अजमेर के नसीराबाद में मेडी गांव निवासी 18 साल के राम कुवार पुत्र विश्राम जाट की जलने से मौत हो गई।
- सालिया गांव के विजयराज पुत्र प्रभुजी व परमेश्वर गुर्जर पुत्र नानूराम बुरी तरह झुलस गए।
- इनमें से विजयराज का अजमेर व परमेश्वर का ब्यावर के अमृतकौर अस्पताल में उपचार चल रहा है। दोनों की हालत देर शाम तक गंभीर बनी हुई थी।

दोनों को ग्रामीणों ने बचाया
- सालिया गांव के पास तेज स्पीड ट्रक की भिड़त इतनी तेज थी कि एक ट्रक का डीजल टैंक लीकेज हो गया, जिससे आग से टैंक में विस्फोट हो गया।
- देखते ही देखते आग की लपटे उठने लगी। इस दौरान मौके पर जमा हुए सालिया गांव के ग्रामीणों ने एक ट्रक से दोनों खलासी को झुलसी हालत में बाहर निकाल दिया, लेकिन दोनों ट्रक के चालक केबिन में फंस गए थे।
- अचानक आग विकराल होने से चालकों को बाहर नहीं निकाल पाए।

दोनों ट्रकों की आमने सामने हुई थी टक्कर। दोनों ट्रकों की आमने सामने हुई थी टक्कर।
जलते हुए व्यक्ति को निकालते लोग। जलते हुए व्यक्ति को निकालते लोग।
ट्रक में लगी आग। ट्रक में लगी आग।