Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» 4 Trainee IAS Officers Suffering From Swine Flu

OTS में 4 ट्रेनी RAS अफसरों को स्वाइन फ्लू, 5 गर्भवती महिला दूसरी जगह शिफ्ट

Bhaskar News | Last Modified - Dec 19, 2017, 05:15 AM IST

सूचना मिलते ही चिकित्सा विभाग और ओटीएस प्रशासन में खलबली मच गई।
OTS में 4 ट्रेनी RAS अफसरों को स्वाइन फ्लू, 5 गर्भवती महिला दूसरी जगह शिफ्ट

जयपुर.राजस्थान में स्वाइन फ्लू थमने का नाम नहीं ले रहा। ओटीएस में प्रशिक्षण ले रहे दो आरएएस अधिकारियों में सोमवार को स्वाइन फ्लू पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। इसके अलावा दो अधिकारी भी संदिग्ध पाए गए हैं। इनकी जांच रिपोर्ट चिकित्सा विभाग को नहीं मिली है। सूचना मिलते ही चिकित्सा विभाग और ओटीएस प्रशासन में खलबली मच गई।


- सीएमएचओ जयपुर प्रथम डॉ. नरोत्तम शर्मा ने बताया कि विभाग की टीम ने पहुंचकर ओटीएस का सर्वे किया और संपर्क में आने वाले अफसरों को टेमी फ्लू की दवा वितरित की। इसके अलावा पांच गर्भवती महिला अफसरों को भी अलग शिफ्ट किया है।

- डॉ. शर्मा ने बताया कि मंगलवार को गंभीर हालत वाले अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। ओटीएस में 284 ट्रेनी अफसरों का फाउंडेशन कोर्स चल रहा है। प्रशासन ने एग्जाम को रि-शेड्यूल करने का फैसला लिया है।

- गौरतलब है कि प्रदेश में 17 दिन में एसएमएस हॉस्पिटल में 19 लोगों में स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है। इनमें से 4 मरीजों की मौत भी हो चुकी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: OTS mein 4 treni RAS afsaron ko svaain flu, 5 garbhvti mahila dusri jgah shift
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×