Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» A Girl Packed Into Sack Due To Love Affairs In Dholpur

बोरे से आ रही थी लड़की के चिल्लाने की आवाज, लोगों ने खोला तो रह गए दंग

परिजन बोले- सुबह युवती नहीं मिली तो ढूंढा, बाद में पता चला पुलिस थाने में है

Bhaskar News | Last Modified - Jan 06, 2018, 08:36 AM IST

बोरे से आ रही थी लड़की के चिल्लाने की आवाज, लोगों ने खोला तो रह गए दंग

धौलपुर. यहां न्यू इंडियन स्कूल के पास शुक्रवार सुबह सड़क किनारे नाले के सहारे एक लड़की जिंदा हालत में बोरी में बंद मिली। बंद बोरे से चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास से लोगों ने सनसनी फैल गई। सुबह की सैर पर निकले लोगों ने लड़की को बोरे से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- पुलिस के अनुसार, लड़की ने तहरीर दी है कि वह शुक्रवार सुबह 4 बजे वह अपने घर में सो रही थी। सुबह करीब 5 बजे वह पेशाब करने के लिए घर से बाहर आई। इस दौरान दो युवकों ने उसके सिर में तेजी से जोरदार डंडा मार दिया और उसे मारपीट कर बोरे में बंद कर ले गए। इसके बाद आरोपी युवक उसे बोरी में बंद कर इंडियन स्कूल के बगल के नाले में जान से मारने की नियत से फेंक दिया। सर्दी में उसी बोरी के अंदर तड़पती रही और चिल्लाती रही।

राहगीरों ने बचाया
- पीड़िता ने बताया कि करीब एक घंटा बाद घूमने आने वाले लोगों ने बोरी को देखा और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बंद बोरे से बाहर निकाला। राजाखेड़ा पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद जो भी सच्चाई सामने आएगी, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बोरे में लड़की के मिलने के बाद फैली सनसनी
- राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बोरी में युवती के मिलने की खबर पूरे कस्बे में आग की तरह फैल गई। जिस कारण आस-पास के लोगों में सनसनी फैल गई।

- लोगों में चर्चा रही कि आरोपी युवकों ने लड़की को घर से उठाकर उसके साथ मारपीट कर दी और उसे बोरे में बांधकर सड़क किनारे फेंक भी दिया, लेकिन किसी को पता भी नहीं चल सका।

युवक के खिलाफ पहले दर्ज हो चुका केस
- पुलिस ने बताया कि युवती ने प्रेम-प्रसंग के चलते युवक के खिलाफ पूर्व में भी मामला दर्ज करवाया था, जो कोर्ट में विचाराधीन है।

- जानकारी के अनुसार पूर्व में युवती द्वारा दर्ज करवाए गए मामले में युवक को जेल भी हुई थी। इसके बाद बेल होने पर युवक बाहर आया था।

- लड़की ने पुलिस को बताया कि पूर्व में दर्ज करवाए गए मामले को युवक के परिजन मुकदमा वापस लेने के लिए आएदिन दबाव बनाते रहते हैं। वहीं, जान से मारने की धमकी भी देते हैं।

डंडा मारा, फिर भी सिर से नहीं निकला खून
- घटना के बाद पुलिस ने युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने पहले उसके सिर में जोरदार डंडा मारा था। इसके बाद उसे बोरी में भरकर ले गए।

- पुलिस ने पीड़िता के सिर को चेक किया तो सिर में कुछ मारने जैसा प्रतीत हुआ, लेकिन खून नहीं निकलना पाया। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घरवालों को भनक नहीं लगी
- जानकारी के अनुसार, युवती के परिजनों ने बताया कि सुबह तड़के उनके घर से युवती गायब हो गई और उन्हें इसकी जानकारी नहीं हो पाई। सुबह जब परिजन उठे तो युवती को पाकर उसे ढूंढना शुरू किया गया।

- परिजनों के अनुसार, उन्होंने काफी देर तक ढूंढा, लेकिन उन्हें युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं हुई। इसके बाद लोगों से पता चला कि युवती पुलिस थाने में है।

शादी करना चाहती है
- पुलिस के अनुसार, मामला प्रेम प्रसंग का है। लड़की आरोपी लड़के से प्रेम करती है। काफी समय पहले तक दोनों का प्रेम-प्रसंग चला, लेकिन किन्हीं कारणों से लड़के के परिजन नहीं चाहते की उनकी शादी हो। ऐसे में युवक भी अब प्रेमिका से दूरी बनाने लगा है। उधर वह शादी की जिद पर अड़ी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bore se aa rhi thi ladki ke chillaane ki aavaaj, logon ne kholaa to rh gae dnga
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×