Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Air Connectivity From Jaipur To Jammu And Hyderabad

जयपुर से अब फिर जम्मू और हैदराबाद के लिए फ्लाइट

अब जम्मू के लिए जयपुर से रोजाना 1 और हैदराबाद के लिए 4 फ्लाइट मिल सकेंगी।

Bhaskar News | Last Modified - Apr 02, 2018, 04:14 AM IST

जयपुर से अब फिर जम्मू और हैदराबाद के लिए फ्लाइट

जयपुर. जयपुर से जम्मू जाने वाले हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। अब उन्हें मां वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए हवाई यात्रा भी उपलब्ध होगी। रविवार से जम्मू के लिए सीधी फ्लाइट शुरू हो गई है। इसके साथ ही हैदराबाद के लिए भी एक नई फ्लाइट शुरू हुई है। दोनों फ्लाइट्स का ऑपरेशन इंडिगो एयरलाइंस करेगी। इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई-913 दोपहर में 1:05 बजे हैदराबाद से जयपुर पहुंचेगी। यही फ्लाइट दोपहर 1:40 बजे जम्मू के लिए भी उड़ान भरेगी। वापसी में यह फ्लाइट 6ई-914 नंबर से जम्मू से शाम 5:10 बजे पर जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी। इसके बाद जयपुर से शाम 5:40 बजे हैदराबाद के लिए रवाना होगी। दरअसल जम्मू और हैदराबाद जाने वाली दोनों फ्लाइट 28 फरवरी को बंद हो गई थी, लेकिन अब जम्मू के लिए जयपुर से रोजाना 1 और हैदराबाद के लिए 4 फ्लाइट मिल सकेंगी।

सुप्रीम एयरलाइंस की जयपुर-बीकानेर-जयपुर फ्लाइट 11 अप्रैल से बंद
- सुप्रीम एयरलाइंस द्वारा रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम के तहत शुरू की गई जयपुर से बीकानेर की पहली फ्लाइट 11 अप्रैल से बंद हो जाएगी।

- एयरपोर्ट से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अब बीकानेर से जयपुर और दिल्ली के लिए एयर इंडिया (एआई) की क्षेत्रीय कंपनी एलायंस एयर का एटीआर-72 विमान ही उड़ान भरेगा। इसका संचालन 27 मार्च से शुरू हो गया है। यह फ्लाइट दिल्ली से बीकानेर, बीकानेर से जयपुर और वापिस आकर दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी।

- गौरतलब है कि सुप्रीम एयरलाइंस ने 15 दिसंबर 2016 से जयपुर-बीकानेर-जयपुर के लिए आठ सीटर विमान सेवा शुरू की थी। जिसका किराया 3500 रुपए से अधिक था, जबकि एलायंस एयर ने पहले दिन 1050 रुपए में बीकानेर-जयपुर-बीकानेर के लिए उड़ान भरी।

Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jypur se ab fir jmmu aur haidraabaad ke liye flaait
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0
    ×