Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Analysts Trends Expanders For Rajasthan Bypolls Promotions

धुआंधार प्रचार के लिए 200 एनालिस्ट, 82 ट्रेंड विस्तारकों को सौंपी कमान

भाजपा मुख्यालय में इनको मंगलवार को ट्रेनिंग दी गई और क्षेत्र के लिए रवाना कर दिया गया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 03, 2018, 06:22 AM IST

धुआंधार प्रचार के लिए 200 एनालिस्ट, 82 ट्रेंड विस्तारकों को सौंपी कमान

जयपुर. अजमेर, अलवर लोकसभा क्षेत्र और मांडलगढ़ उपचुनाव के लिए भाजपा ने धुआंधार प्रचार की रणनीति के तहत आईटी में दक्ष 200 विशेषज्ञों व 82 मंडलों में 82 विस्तारकों की टीम उतार दी है। बूथ से लेकर मंडल तक मतदाताओं को पार्टी के पक्ष में करने के लिए भाजपा मुख्यालय में इनको मंगलवार को ट्रेनिंग दी गई और क्षेत्र के लिए रवाना कर दिया गया।

- प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर की मौजूदगी में हुई वर्कशॉप में इनको बताया गया कि उपचुनाव वाले क्षेत्रों में मतदाताओं को किस तरह से पार्टी के पक्ष में मतदान कराने के लिए तैयार करना है।

- इस दौरान भाजपा के आईटी विभाग के राष्ट्रीय संयोेजक अमित मालवीय, प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी भी मौजूद थे।

- आईटी विशेषज्ञों को टास्क दिया गया है। वे उपचुनाव वाले क्षेत्रों में अलग-अलग वर्ग के मतदाताओं की सूचियां तैयार करेंगे और उनको पार्टी से जोड़ेंगे।

- राज्य सरकार और केंद्र सरकार की जनहित से जुड़ी योजनाओं को हर मतदाता तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंचाएंगे। पार्टी के कार्यक्रमों और रैलियों से जुड़े वीडियो और फोटोग्राफ फेसबुक, वाट्सअप और ट्वीटर पर अपलोड करेंगे।

- परनामी ने कहा कि भाजपा के आई.टी. सेल के कार्यकर्ता सम्पूर्ण राजस्थान में जिला, मण्डल, शक्ति केन्द्र एवं बूथ स्तर तक फैले हुए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dhuaandhaar prChar ke liye 200 enaalist, 82 trend vistaarkon ko saunpi kmaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×