--Advertisement--

महिला विधायक बोली- कलेक्टर मेरा है..., ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नगर विधायक अनीता सिंह का ऑडियो वायरल, सिरथला पंचायत का अविश्वास प्रस्ताव मामला

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 07:24 AM IST
महिला विधायक अनीता सिंह। महिला विधायक अनीता सिंह।

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले में नगर विधायक अनीता सिंह और एक पंच पति के बीच बातचीत का ओडियो वायरल हुआ है। इसमें विधायक अनीता सिंह पंच पति से सिरथला ग्राम पंचायत के खिलाफ आए अविश्वास प्रस्ताव में सरपंच का साथ देने का आग्रह कर रही हैं। साथ ही कहती हैं कि कलेक्टर की चिंता मत करो। कलेक्टर मेरा है। कागज निकलवा लूंगी।


- सिरथला पंचायत के पंचों ने सरपंच लक्ष्मी गुर्जर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है, जिस पर वोटिंग 2 फरवरी को होनी है।

- इस संबंध में विधायक अनीता सिंह ने पंच परमजीत कौर के पति से मोबाइल पर बात की। जिसमें कहा कि आप हमारा साथ दो, आप पार्टी से जुडे़ हुए हो। जिस पर न नुकर के बाद पंच पति कहता है कि मेरे कागज कलेक्टर के पास जमा हो गए हैं कुछ नहीं होगा।

10 लाख की बात

- विधायक ने कहा कि कोई बात नहीं कलेक्टर तो मेरा है, मैं निकलवा लूंगी। विधायक ने मोबाइल किसी अन्य को दे दिया, जो पंच पति को ऑफर करता है। जिस पर पंच पति कहता है कि पैसे की बात नहीं है। 10 लाख दोगे तो भी कुछ नहीं हाे सकता। कागज जमा हो चुके हैं। यहां भी वह व्यक्ति कहता है कि एमएलए साहब ने कह दिया है ना, कागज की चिंता मत करो। किंतु पंच पति पंचायत संबंधी शिकवे-शिकायत करता है और समझौते के लिए तैयार नहीं होता और फोन काट देता है।

- विधायक ने बताया कि मेरी ओर से पैसे का ऑफर नहीं किया गया। पंचों से बात हो गई है। कल अविश्वास प्रस्ताव वापस हो जाएगा।

अनीता सिंह का विवादों में आ गई हैं। अनीता सिंह का विवादों में आ गई हैं।
भरतपुर सीट से अनीता सिंह विधायक हैं। भरतपुर सीट से अनीता सिंह विधायक हैं।