Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Bhumi Pednekar And Sushant Rajput Busy In Pre Film Shooting Near Chambal

एक्टर सुशांत राजपूत और भूमि पेडनेकर पहुंचे चंबल, डाकुअों के बीच करेंगे रोमांस

सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री भूमि शूटिंग से तीन दिन पहले यहां अाए हैं, जो राजनिवास पैलेस में ठहरे हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 16, 2018, 08:26 AM IST

  • एक्टर सुशांत राजपूत और भूमि पेडनेकर पहुंचे चंबल, डाकुअों के बीच करेंगे रोमांस
    +1और स्लाइड देखें

    धौलपुर. मूवी दम लगा के हईशा, टॉयलेट एक प्रेम कथा और शुभ मंगल सावधान के बाद भूमि पेडनेकर अब चंबल के डाकुओं की फिल्म सौन चिरैया में नजर आएंगे। दरअसल, इश्किया और उड़ता पंजाब जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक अभिषेक चौबे चंबल के डाकुओं के जीवन पर आधारित एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं।

    - इसके लिए दोनों लीड कलाकार धौलपुर शहर से सटे गांवों, चांदपुर, सानपुर, भैंसेना, भमरौली, जैतपुर सहित मध्यप्रदेश के बीहड़ों में लोकल कल्चर सीख रहे हैं जिसमें अभिनेत्री भूमि स्थानीय भाषा, कुआं से पानी भरना, खाना बनाना आदि सीख रहे हैं।

    - उनके साथ एक छोटी 12 साल की बच्ची जिसका नाम का टाइटल सौन चिरैया है, उसका किडनैप हो जाता है। उसके किडनैप के ईर्द गिर्द फिल्म घूमती है।

    - सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री भूमि शूटिंग से तीन दिन पहले यहां अाए हैं, जो राजनिवास पैलेस में ठहरे हैं।

    - लोकल कॉर्डिनेटर पप्पू कंषाना ने बताया कि अन्य कलाकार आशुतोष राना, मनोज वाजपेई, रणवीर शौरी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी 18 के बाद आएंगे।

    सौन चिरैया है 12 साल की बच्ची

    - फिल्म के नाम में सौन चिरैया एक 12 साल की बच्ची है, जो किडनैप होने के बाद फिल्म बच्ची पर आधारित घूमती है। धौलपुर के सानपुर गांव में भूमि पेडनेकर का घर बनाया गया है। भमरौली गांव में एक मंदिर। इसके अलावा कठुमरी, भूराखेड़ा, भैंसेना, जैतपुर में फिल्म शूट होगी।

    - इसके अलावा धौलपुर व मध्यप्रदेश के चंबल बीहडों में शूटिंग की जाएगी। फिल्म की शूटिंग 18 जनवरी से शुरू होकर करीब 49 दिन धौलपुर में चलेगी।

    भूमि 1970 की दशक की महिला के किरदार में
    - फिल्म की कहानी चंबल के डाकुओं के इर्द गिर्द घूमती है और यह 1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। भूमि इसमें 1970 दशक की महिला का किरदार निभाएंगी। अपने किरदार के परफेक्शन के लिए भूमि शूटिंग से दो तीन दिन पहले दिन ही धौलपुर आईं।

    - वह चंबल में रहने घरों में जाकर खाना बनाना, रहन सहन, उनकी जैसी बोली बोलना, पानी भरकर लाना आदि सीख रही हैं। फिल्म की शूटिंग चंबल की घाटियों में शुरू होगी, जिसमें धौलपुर की चंबल और अासपास के गांवों की लोकेशन दिखेगी।

  • एक्टर सुशांत राजपूत और भूमि पेडनेकर पहुंचे चंबल, डाकुअों के बीच करेंगे रोमांस
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Bhumi Pednekar And Sushant Rajput Busy In Pre Film Shooting Near Chambal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×