Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» Bjp Mla Banwari Lal Singhal Controversial Fb Post Over Muslims Population

बीजेपी MLA ने फेसबुक पर लिखा- देश में प्लानिंग से बढ़ाई जा रही मुस्लिम आबादी

Bhaskar News | Last Modified - Jan 01, 2018, 10:28 PM IST

इसमें एक संत मुस्लिम आबादी पर विवादित बयान दे रहे हैं। संत भी कानून बनाने की बात कह रहे हैं।
  • बीजेपी MLA ने फेसबुक पर लिखा- देश में प्लानिंग से बढ़ाई जा रही मुस्लिम आबादी
    +1और स्लाइड देखें
    मुनिश्री तरुण सागर के प्रवचनों का बीजेपी विधायक ने समर्थन किया है।

    अलवर. राजस्थान में बीजेपी के अलवर शहर विधायक बनवारीलाल सिंघल ने अपनी फेसबुक पर मुस्लिमों के लिए विवादित बयान लिखा है। इसमें देश में योजना पूर्वक मुस्लिम आबादी बढ़ाने की बात कही गई है। सिंघल ने सुझाव दिया है कि प्रदेश सरकारों से मांग की जाए कि देश में समान रूप से हिन्दू-मुस्लिम के दो से अधिक संतान पैदा करने पर रोक लगे। सिंघल ने बयान के साथ एक वीडियो भी अपलोड किया है। इसमें एक संत मुस्लिम आबादी पर विवादित बयान दे रहे हैं। संत भी कानून बनाने की बात कह रहे हैं।

    - सिंघल ने फेसबुक पर लिखा है कि मित्रों, इस वीडियो को सुनें और आगे फारवर्ड भी करें। उन्होंने लिखा है कि आज देश का हिन्दू समाज अपने आपको फारवर्ड समझते हुए हम दो-हमारे दो तक सीमित हो गया है। उधर योजना पूर्वक देश में मुस्लिम आबादी बढ़ रही है, वो बढ़ ही नहीं रही है, बढ़ाई जा रही है। आने वाले कल में इस राष्ट्र में संख्या बल के आधार पर मुस्लिम प्रधानमंत्री, मुस्लिम राष्ट्रपति, अधिकतम प्रदेशों के मुख्यमंत्री मुस्लिम होने से कौन रोक पाएगा।

    - विधायक ने आगे लिखा है कि ऐसी स्थिति में कानून बनाने वाले इस प्रकार के कानून बनाएंगे और पास करेंगे कि देश का हिन्दू हिंदुस्तान में ही दोयम दर्जे का नागरिक बनकर रह जाएगा। आज आवश्यकता है कि देश और सभी प्रदेश सरकारों से पुरजोर मांग की जाए कि देश में समान रूप से सभी धर्मावलंबियों हिन्दू-मुस्लिम के दो से अधिक संतान पैदा करने पर रोक लगे।

    मैंने फेसबुक पर देश में सबका साथ-सबका विकास की बात लिखी है। ऐसे कानून की बात कही है जिसमें सभी समाज और धर्मों के लोगों को दो से अधिक बच्चे पैदा करने की अनुमति नहीं हो। इससे देश की आर्थिक तरक्की होगी।
    - बनवारीलाल सिंघल, शहर विधायक अलवर

  • बीजेपी MLA ने फेसबुक पर लिखा- देश में प्लानिंग से बढ़ाई जा रही मुस्लिम आबादी
    +1और स्लाइड देखें
    मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के साथ बीजेपी विधायक।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Bjp Mla Banwari Lal Singhal Controversial Fb Post Over Muslims Population
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×