जयपुर

--Advertisement--

वसुंधरा की अगुवाई में ही लड़ेगी अगला विस चुनाव, राष्ट्रीय नेता दिए संकेत

राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा- प्रदेश सरकार अच्छा काम कर रही है

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 05:13 AM IST
BJP will contest the next election under  leadership of raje

जयपुर. राजस्थान के दो दिवसीय दौरे जयपुर आए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में ही प्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अच्छा काम कर रही है।

सिंह ने कहा कि राज्य सरकार की भामाशाह योजना, राजश्री योजना, श्रमिक कार्ड योजना, अन्नपूर्णा भण्डार योजना, अन्नपूर्णा रसोई योजना से लाभान्वितों की संख्या बढ़ रही है। केन्द्र सरकार की उज्जवला योजना, जनधन योजना, किसानों के कृषि बीमा एवं सुकन्या समृद्धि योजना आदि योजनाएं से सभी वर्गों को फायदा मिल रहा है।

सिंह ने रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में विभाग, प्रकोष्ठ, प्रकल्प, मोर्चों व प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक ली। इसमें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, अभिषेक मटोरिया मौजूद रहे। भाजपा में राष्ट्रीय स्तर पर यह तय किया गया है कि हर 3 महीने में राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी सभी प्रदेशों में प्रवास करेंगे। जिससे संगठनात्मक मजबूती की दिशा में काम किया जा सके।


अरुण सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के रिफाइनरी पर दिए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वसुंधरा राजे के द्वारा राजस्थान के हित में रिफाइनरी लगाने का निर्णय शानदार रहा है।प्रदेशवासियों का करीबन 40 हजार करोड़ रुपए बचाने का काम राजस्थान की भाजपा सरकार ने किया है।

सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने गिरेबां में झांके तथा गहलोत को प्रदेशवासियों से माफी मांगकर राजे की प्रशंसा करनी चाहिए। वहीं परनामी ने कहा कि आगामी दिनों में पीएम1 मोदी बाड़मेर में रिफाइनरी का शिलान्यास करने वाले हैं। यह राजस्थान के लिए गौरव की बात है।

X
BJP will contest the next election under  leadership of raje
Click to listen..