Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Couple Commit Suscide

पिता को कहा- खुदकुशी कर रहे हैं, फिर प्रेमिका संग कूदकर दे दी जान

एक प्रेम जोड़े ने शनिवार गांव से करीब दस किलोमीटर दूर चक तीन बीजीएस की रोही मेंडिग्गी में कूदकर खुदकुशी कर ली।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 03, 2017, 05:36 AM IST

पिता को कहा- खुदकुशी कर रहे हैं, फिर प्रेमिका संग कूदकर दे दी जान

सादुलशहर(श्रीगंगानगर) | चकअबोहरिया निवासी एक प्रेम जोड़े ने शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे गांव से करीब दस किलोमीटर दूर चक तीन बीजीएस की रोही में डिग्गी में कूदकर खुदकुशी कर ली। वारदात किसान गुरमेल सिंह के खेत में बनी पानी की डिग्गी में हुई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कृष्ण कुमार ने डिग्गी में कूदने से पहले अपने मोबाइल से घर फोन किया। फोन पर पिता को बताया कि वह पड़ोसी में रह रही युवती के साथ डिग्गी में कूदकर खुदकुशी कर रहा है। इसके बाद फोन काट दिया।

सूचना पाकर ग्रामीण लालगढ़ जाटान पुलिस मौके पर पहुंची। दो घंटे की मशक्कत के बाद एक ही शॉल से बंधे युवक-युवती के शव बाहर निकलवाए। एएसआई राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कविता नायक (20) पुत्री श्रीराम, कृष्ण कुमार नायक (25) पुत्र भगवान सिंह, निवासी दोनों गांव अबोहरिया के रूप में हुई है। दोनों के शव सादुलशहर के सरकारी अस्पताल के मोर्चरी रूम में रखवाए गए। यहां से पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। कविता अविवाहित थी। कृष्ण कुमार विवाहित था। उसके एक बेटा एक बेटी है। डिग्गी में पानी करीब 12 से 13 फीट भरा हुआ है। लालगढ़ जाटान पुलिस थाना में मर्ग दर्ज की गई है। मृतक कृष्ण का भाई पंचकूला में हुए उपद्रव मामले में हरियाणा की जेल में है। घर पर फोन पर सूचना मिलते ही परिजन ग्रामीणों के साथ खेत में पहुंचे। इस बीच खेत के पास काम कर रहे कुछ लोग भी आए। डिग्गी के बाहर बाइक, जूते मोबाइल देखकर डिग्गी में दोनों की तलाश शुरू की। यह डिग्गी करीब 8 हजार वर्गफीट अाकार की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×