Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Couple Commit Suscide

पिता को कहा- खुदकुशी कर रहे हैं, फिर प्रेमिका संग कूदकर दे दी जान

एक प्रेम जोड़े ने शनिवार गांव से करीब दस किलोमीटर दूर चक तीन बीजीएस की रोही मेंडिग्गी में कूदकर खुदकुशी कर ली।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 03, 2017, 05:36 AM IST

पिता को कहा- खुदकुशी कर रहे हैं, फिर प्रेमिका संग कूदकर दे दी जान

सादुलशहर(श्रीगंगानगर) | चकअबोहरिया निवासी एक प्रेम जोड़े ने शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे गांव से करीब दस किलोमीटर दूर चक तीन बीजीएस की रोही में डिग्गी में कूदकर खुदकुशी कर ली। वारदात किसान गुरमेल सिंह के खेत में बनी पानी की डिग्गी में हुई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कृष्ण कुमार ने डिग्गी में कूदने से पहले अपने मोबाइल से घर फोन किया। फोन पर पिता को बताया कि वह पड़ोसी में रह रही युवती के साथ डिग्गी में कूदकर खुदकुशी कर रहा है। इसके बाद फोन काट दिया।

सूचना पाकर ग्रामीण लालगढ़ जाटान पुलिस मौके पर पहुंची। दो घंटे की मशक्कत के बाद एक ही शॉल से बंधे युवक-युवती के शव बाहर निकलवाए। एएसआई राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कविता नायक (20) पुत्री श्रीराम, कृष्ण कुमार नायक (25) पुत्र भगवान सिंह, निवासी दोनों गांव अबोहरिया के रूप में हुई है। दोनों के शव सादुलशहर के सरकारी अस्पताल के मोर्चरी रूम में रखवाए गए। यहां से पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। कविता अविवाहित थी। कृष्ण कुमार विवाहित था। उसके एक बेटा एक बेटी है। डिग्गी में पानी करीब 12 से 13 फीट भरा हुआ है। लालगढ़ जाटान पुलिस थाना में मर्ग दर्ज की गई है। मृतक कृष्ण का भाई पंचकूला में हुए उपद्रव मामले में हरियाणा की जेल में है। घर पर फोन पर सूचना मिलते ही परिजन ग्रामीणों के साथ खेत में पहुंचे। इस बीच खेत के पास काम कर रहे कुछ लोग भी आए। डिग्गी के बाहर बाइक, जूते मोबाइल देखकर डिग्गी में दोनों की तलाश शुरू की। यह डिग्गी करीब 8 हजार वर्गफीट अाकार की है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pitaa ko khaa- khudkushi kar rahe hain, fir premika snga kudkar de di jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×