Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» Dainik Bhaskar Did The Honor Of Constable Sitaram

दैनिक भास्कर ने किया बहादुर सिपाही सीताराम का सम्मान

Bhaskar News | Last Modified - Feb 08, 2018, 05:35 AM IST

सीताराम को दैनिक भास्कर के स्टेट एडिटर लक्ष्मी प्रसाद पंत ने बहादुरी के लिए प्रशस्ति पत्र दिया।
  • दैनिक भास्कर ने किया बहादुर सिपाही सीताराम का सम्मान
    +1और स्लाइड देखें

    जयपुर. एक्सिस बैंक में रात सवा दो बजे अपनी एसएलआर से फायर कर 13 डकैतों को भगाने वाले बहादुर सिपाही सीताराम का दैनिक भास्कर ने बुधवार को सम्मान किया। डीसीपी योगेश दाधीच बुधवार शाम को सीताराम के साथ भास्कर आॅफिस आए। सीताराम को दैनिक भास्कर के स्टेट एडिटर लक्ष्मी प्रसाद पंत ने बहादुरी के लिए प्रशस्ति पत्र दिया। सीताराम बहादुरी के लिए देशभर में चर्चा का विषय बने हुए है। उनकी बहादुरी के चर्चे हर किसी की जुबां पर है।

    - जयपुर कमिश्नरेट ने सीताराम को गैलेंट्री प्रमोशन दिए जाने के लिए फाइल पुलिस मुख्यालय को भेज दी है। सीताराम ने कहा कि मेरी कोई जाति नहीं है। मेरी जाति सिर्फ वर्दी है। दो मिनट का पूरा घटनाक्रम था। मुझे फायरिंग करने के अलावा कुछ भी नहीं सुझा था। बदमाशों को देखने के बाद मैने फायरिंग करना ही उचित समझा। अगर बदमाश अंदर घुस जाते तो किसी की जान भी जा सकती थी।

    गौरतलब है कि सोमवार देर रात को सी-स्कीम रमेश मार्ग पर स्थित एक्सिस बैंक में हथियारबंद 13 बदमाश घुस गए थे और गार्ड प्रमोद को बंधक बना लिया। इसकी भनक बैंक के अंदर तैनात कांस्टेबल सीताराम को लगी तो उसने एसएलआर से बैंक की खिड़की खोलकर फायरिंग कर दी थी। ऐसे में बदमाश वापस भाग गए थे। बैंक में 926 करोड़ रुपए की नकदी थी।

  • दैनिक भास्कर ने किया बहादुर सिपाही सीताराम का सम्मान
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Dainik Bhaskar Did The Honor Of Constable Sitaram
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×