--Advertisement--

दैनिक भास्कर ने किया बहादुर सिपाही सीताराम का सम्मान

सीताराम को दैनिक भास्कर के स्टेट एडिटर लक्ष्मी प्रसाद पंत ने बहादुरी के लिए प्रशस्ति पत्र दिया।

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 05:35 AM IST
Dainik Bhaskar did the honor of constable Sitaram

जयपुर. एक्सिस बैंक में रात सवा दो बजे अपनी एसएलआर से फायर कर 13 डकैतों को भगाने वाले बहादुर सिपाही सीताराम का दैनिक भास्कर ने बुधवार को सम्मान किया। डीसीपी योगेश दाधीच बुधवार शाम को सीताराम के साथ भास्कर आॅफिस आए। सीताराम को दैनिक भास्कर के स्टेट एडिटर लक्ष्मी प्रसाद पंत ने बहादुरी के लिए प्रशस्ति पत्र दिया। सीताराम बहादुरी के लिए देशभर में चर्चा का विषय बने हुए है। उनकी बहादुरी के चर्चे हर किसी की जुबां पर है।

- जयपुर कमिश्नरेट ने सीताराम को गैलेंट्री प्रमोशन दिए जाने के लिए फाइल पुलिस मुख्यालय को भेज दी है। सीताराम ने कहा कि मेरी कोई जाति नहीं है। मेरी जाति सिर्फ वर्दी है। दो मिनट का पूरा घटनाक्रम था। मुझे फायरिंग करने के अलावा कुछ भी नहीं सुझा था। बदमाशों को देखने के बाद मैने फायरिंग करना ही उचित समझा। अगर बदमाश अंदर घुस जाते तो किसी की जान भी जा सकती थी।

गौरतलब है कि सोमवार देर रात को सी-स्कीम रमेश मार्ग पर स्थित एक्सिस बैंक में हथियारबंद 13 बदमाश घुस गए थे और गार्ड प्रमोद को बंधक बना लिया। इसकी भनक बैंक के अंदर तैनात कांस्टेबल सीताराम को लगी तो उसने एसएलआर से बैंक की खिड़की खोलकर फायरिंग कर दी थी। ऐसे में बदमाश वापस भाग गए थे। बैंक में 926 करोड़ रुपए की नकदी थी।

Dainik Bhaskar did the honor of constable Sitaram
X
Dainik Bhaskar did the honor of constable Sitaram
Dainik Bhaskar did the honor of constable Sitaram
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..