Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Divers To Land In Jaipur Jalmahal For Pistol

बूथ एजेंट की हत्या के बाद पिस्तौल जलमहल में फेंकी, ढूंढने के लिए गोताखोर उतारे

दो घंटे की मशक्कत के बाद सोढ़ाला पुलिस खाली हाथ लौटी

Bhaskar News | Last Modified - Jan 17, 2018, 03:40 AM IST

बूथ एजेंट की हत्या के बाद पिस्तौल जलमहल में फेंकी, ढूंढने के लिए गोताखोर उतारे

जयपुर. डेयरी बूथ एजेंट की हत्या करने वाले आरोपियों ने वारदात के बाद पिस्तौल को जलमहल में फेंक दिया। आरोपियों से पूछताछ के बाद सोढ़ाला पुलिस पिस्तौल को ढूंढ़ने के लिए मंगलवार को जलमहल की पाल पर पहुंच गई और चार गोताखोरों को बुला लिया। पिस्तौल को ढूंढ़ने के लिए पुलिस ने गोताखोरों को जलमहल में उतार दिया।

- गोताखोरों ने करीब पाल के आस-पास का 50 मीटर का एरिया छान मारा, लेकिन पिस्तौल नहीं मिली। ऐसे में पुलिस को खाली हाथ लौटाना पड़ा। जब पुलिस पिस्तौल ढूंढ़ रही थी तो ब्रह्मपुरी थाने की चेतक को जलमहल की पाल पर बुला लिया और शाम के समय वहां पर घूमने आने वाले लोगों का रास्ता रोक दिया। ऐसे में लोगों को करीब दो घंटे तक पुलिस के जाने का इंतजार करना पड़ा।


- दरअसल, डेयरी बूथ एजेंट को लूटने के लिए आरोपी शुभम चौधरी किसी परिचित के माध्यम से यूपी से पिस्तौल लेकर आया था। इसके बाद 8 जनवरी को साथी सुनील व यश के साथ ओमप्रकाश को लूटने के लिए नंदपुरी सोढ़ाला पहुंच गए थे। जहां पर आरोपियों ने पहले ओमप्रकाश पर पाइप से हमला किया और नकदी से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। जब आरोपी ओमप्रकाश से बैग नहीं छुड़ा पाए तो शुभम ने फायरिंग कर दी थी। गोली लगने से ओमप्रकाश की मौत हो गई थी। आरोपी वारदात के बाद मोटरसाइकिल से जलमहल चले गए थे। जहां पर आरोपियों ने पिस्तौल को जलमहल में फेंक दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: buth ejent ki Hatya ke baad pistaul jlmhl mein fenki, dhundhne ke liye gaotaakhor utaare
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×