--Advertisement--

कॉलेज स्टूडेंट से छेड़छाड़, बाबा ने रोका तो पीट-पीटकर मार डाला

परिजन युवक के घर पर पहुंचे। यहां पर झगड़ा शुरू हो गया और अधेड़ की मौत हो गई।

Danik Bhaskar | Jan 28, 2018, 06:49 AM IST

बयाना/भरतपुर. राजस्थान में गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लेने कॉलेज जा रही लड़की से छेड़छाड़ का उलाहना देने पर युवकों ने अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। मृतक के भतीजे की ओर से 8 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

- नगला खुशहालीराम निवासी बीए प्रथम वर्ष की छात्रा शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे गांव से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित महा लक्ष्मी कॉलेज जाने के लिए घर से निकली। छात्रा घर से निकली ही थी कि गांव के ही युवक गुड्डू धाकड़ और भोला धाकड़ ने उसके साथ छेडख़ानी कर दी।

- इसी दौरान उधर से निकले छात्रा के रिश्ते में लगने वाले कुटुंबी बाबा बच्चूसिंह ने जब ये नजारा देखा तो उसने युवकों को फटकार लगाई।

- प्रताप सिंह धाकड़ ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि जब इस बात को लेकर उसका चाचा 56 वर्षीय बच्चूसिंह दोनों युवकों के घर कहने करने गया तो युवकों सहित उनके भाईयों व परिजनों ने बच्चूसिंह की लाठी-डंडों से मारपीट कर दी।
- मारपीट की सूचना पर बच्चूसिंह के परिजन मौके पर पहुंचे तथा घायल बच्चूसिंह को कस्बे के राजकीय अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद बच्चूसिंह को मृत घोषित कर दिया।

बाइक पर बिठाने पर विवाद
- इस घटना को लेकर भास्कर ने पूरे मामले में सच जानने की कोशिश की तो कई पहलुओं से पर्दा उठा। ग्रामीणों ने नाम नहीं छापने पर शर्त पर बताया कि सुबह 8 बजे छात्रा घर से निकली। करीब 40 मीटर दूर ही चली होगी कि आरोपी युवक आ गया और बाइक पर बैठने के लिए कहा। तभी छात्रा के भाई ने बहन को युवक से बातचीत करते हुए देख लिया।

- इस पर परिजन युवक के घर पर पहुंचे। यहां पर झगड़ा शुरू हो गया और अधेड़ की मौत हो गई।