--Advertisement--

बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत

िता-पुत्र अपने खराब ट्रेलर को ले जाने के लिए एक अन्य ट्रक के साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे थे, बस ने पीछे से मार दी टक्कर

Dainik Bhaskar

Dec 27, 2017, 07:32 AM IST
father and son died in road accident near jodhpur

धुंधाड़ा/जोधपुर. जोधपुर-बाड़मेर रोड पर भांडू गांव से कुछ दूर कटारड़ा चौराहा के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर को एक निजी ट्रेवल एजेंसी की बस ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे ट्रेलर के आगे व एक अन्य ट्रक के पीछे खड़े पिता-पुत्र की मौत हो गई। वे दोनों अपने खराब ट्रेलर को ले जाने के लिए एक अन्य ट्रक के साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे थे।


बोरानाडा थानाधिकारी रघुवीरसिंह ने बताया, कि सर ग्राम पंचायत के बासनी जूठा मेहलों की ढाणी निवासी भीमाराम जाट (42) पुत्र नरसिंग राम सोमवार रात को अपने ट्रेलर में सीमेंट भरकर जोधपुर की तरफ आ रहे थे। रास्ते में ट्रेलर में खराबी हुई तो भीमाराम ने अपने बेटे कैलाश (20) को फोन कर दूसरा ट्रेलर लेकर बुलाया। खराब ट्रेलर क पाइप से दूसरे ट्रेलर से जोड़कर वे वापस रवाना हुए, लेकिन कटारड़ा फांटा के पास टॉचिंग वाले पाइप में कुछ गड़बड़ी को सही करने के लिए रुके थे।

इसी दौरान रात करीब सवा बारह बजे चौहटन से जयपुर के बीच चलने वाली गणेश ट्रेवल्स एजेंसी की एक तेज रफ्तार बस यहां पहुंची और उसका चालक चैनाराम बस से नियंत्रण खो बैठा। इस बस ने खराब ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी। इससे आगे पाइप सही कर रहे भीमाराम और कैलाश दोनों ट्रेलर के बीच दब गए।

हादसे की सूचना पर बोरानाडा थाने के एएसआई नारायणसिंह व अन्य की टीम मौके पर पहुंचीं और गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र को एमडीएम हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां जांच के बाद डॉक्टर ने भीमाराम को मृत घोषित कर दिया। जबकि, कैलाश की कुछ देर बाद उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों ट्रेलर और प्राइवेट बस को जब्त कर बस के चालक चौहटन के नीमला निवासी चैनाराम को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार सुबह पुलिस ने परिजनों के आग्रह पर बिना पोस्टमार्टम कराए पिता-पुत्र के शव परिजनों को सौंप दिए।

X
father and son died in road accident near jodhpur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..