--Advertisement--

नौकरी का झांसा देकर किशोरी से गैंगरेप किया, चार आरोपी गिरफ्तार

जयपुर जंक्शन पर चाइल्ड हेल्पलाइन के कर्मचारियों को गंभीर हालत में मिली थी

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 05:14 AM IST

जयपुर. किशोरी को बंधक बनाने के बाद एक माह तक उसका देह शोषण करने वाले चार आरोपियों को भट्टा बस्ती थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राजेश प्रजापत व राजेश शर्मा शास्त्रीनगर, संजय शर्मा मुरलीपुरा और राजकुमार बीलवा का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट मे पेश किया। जहां से सभी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।


- पुलिस ने बताया कि 30 नवंबर को जयपुर जंक्शन पर एक 17 वर्षीय किशोरी चाइल्ड हैल्पलाइन के कर्मचारियों को गंभीर हालत में मिली थी। उसका उपचार कराया गया। पीड़िता शास्त्रीनगर हाउसिंग बोर्ड की रहने वाली है।

- पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि उसका परिचित प्रदीप मीणा व योगेश नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गए और हाउसिंग बोर्ड में प्रीति नाम की महिला के घर में बंधक बना लिया।

- पीड़िता का आरोप था कि प्रीति ने उसको जबरन उसके परिचित राजेश प्रजापत, संजय शर्मा, राजकुमार व पति नारायण के साथ सोने पर मजबूर किया।

- आरेापियों ने पीड़िता का एक माह तक देह शोषण किया। इसके बाद पीड़िता मौका देखकर बदहवास हालत में घर से निकलकर भाग आई।

- पीडि़ता की आपबीती सुनकर चाइल्ड हैल्प लाइन के कर्मचारियों ने भट्टा बस्ती थाने में 15 दिसंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
- पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद तीन दिन पहले आरोपी संजय, प्रदीप, प्रीति व उसके पति नारायण को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि आरोपी राजेश प्रजापत, राजेश शर्मा, संजय व राजकुमार को मंगलवार देर रात पकड़कर थाने ले आई। चारों से पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।