Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Hospitalized Expensive In Jaipuria Hospital

जयपुरिया हॉस्पिटल में इलाज महंगा, आईसीयू का भी देना होगा शुल्क

जयपुरिया का रोजाना का ओपीडी 2800 से 3500, इनडोर 250 से 300 रहता है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 17, 2017, 05:12 AM IST

जयपुरिया हॉस्पिटल में इलाज महंगा, आईसीयू का भी देना होगा शुल्क

जयपुर.जयपुरिया अस्पताल में अब इलाज करना महंगा हो गया है। अस्पताल में मरीज का पंजीकरण शुल्क 5 रुपए से बढ़ाकर 10 रुपए कर दिया गया है। भर्ती मरीजों के लिए 20 रुपए से बढ़ाकर 50 रुपए किया गया है। आईसीयू में भर्ती होने वाले गंभीर मरीजों से पहले शुल्क नहीं देना पड़ता था, लेकिन अब रोजाना 200 रुपए देने पड़ेंगे। इसके अलावा सर्जरी के प्रोसीजर शुल्क भी देना पड़ेगा। यह निर्णय कलेक्टर की अध्यक्षता में आयोजित अस्पताल की राजस्थान मेडिकेयर रिलीफ सोसायटी के सदस्यों की बैठक में लिया गया है। बैठक में पार्किंग, प्रोसीजर व अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई।

- जयपुरिया अस्पताल की अधीक्षक डॉ.रेखा सिंह का कहना है कि रजिस्ट्रेशन व भर्ती मरीजों का शुल्क बढ़ाया गया है और अब आईसीयू में भर्ती होने वाले मरीजों से शुल्क निर्धारित किया है। सारे शुल्क एसएमएस अस्पताल के समान रखे गए हैं। बैठक के निर्णय की मंजूरी मिलते ही लागू हो जाएगा।

- उल्लेखनीय है कि जयपुरिया का रोजाना का ओपीडी 2800 से 3500, इनडोर 250 से 300 रहता है। इसमें इमरजेन्सी के मरीज भी शामिल हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jypuriyaa hospitl mein ilaaj mhngaaa, aaeesiyu ka bhi denaa hoga shulk
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×