Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Husband Killed His Wife Beaten To Shoulder

रातभर पत्नी को डंडे से पीटा, सुबह गोद में ले गया हॉस्पिटल, सिर से पैर तक थे जख्म

शराब की लत ने उजाड़े दो घर, एक में पति तो दूसरे मामले में पत्नी की हत्या।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 13, 2018, 11:42 AM IST

रातभर पत्नी को डंडे से पीटा, सुबह गोद में ले गया हॉस्पिटल, सिर से पैर तक थे जख्म

जयपुर.एक पति ने शराब के नशे में पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद सोमवार को सुबह गंभीर अवस्था में पत्नी को गोद में उठाकर एसएमएस हॉस्पिटल ले गया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पत्नी को मृत देखकर पति उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर जवाहर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को मोर्चरी में रखवाया। वहीं दूसरे मामले में एक पत्नी ने अपने पति की चाकू से हत्या कर दी।

पहला मामला...

- आरोपी जवाहर नगर थाना इलाके में जवाहर नगर कच्ची बस्ती टीला नंबर 3 में रहता था।

- थानाधिकारी जितेन्द्र गंगवानी ने बताया कि सूचना मिलते ही मृतका संतोष (27) का शव मोर्चरी में रखवा के आरोपी पति सुरेश (32) की तलाश शुरू कर दी थी।

- आरोपी जयपुर से बाहर भागने की फिराक में था। जानकारी के अनुसार आरोपी ने घरेलू क्लेश के चलते रविवार रात को शराब के नशे में पत्नी की डंडे से पिटाई की थी।

- इसके बाद सुबह उठकर वापस महिला पर डंडे बरसाए। पुलिस के अनुसार महिला के सिर से पैर तक हर जगह डंडे के निशान हैं।

- सुबह करीब 8 बजे महिला को घायल अवस्था में देखकर आरोपी उसे एसएमएस हॉस्पिटल लेकर गया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मौत की बात सुनकर पति वहां से फरार हो गया।

10 साल पहले हुई थी शादी

- पुलिस ने बताया कि घटना के समय महिला का नाबालिग भाई भी वहां मौजूद था जो घटना के बाद अपने ताऊ को लेने गंगापुर चला गया।

- महिला की शादी करीब 10 साल पहले आरोपी से हुई थी। इनके चार बच्चे भी हैं। महिला का परिवार दिल्ली में रहता है।
- परिजनों के आने के बाद महिला का पोस्टमार्टम होगा। आरोपी मजदूरी करता था। पुलिस ने एफएसएल जांच कराने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी।

दूसरा मामला...

- नए खरीदे हुई कंबल को बेचकर पति शराब पी गया तो पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था। छोटी सी बात पर शुरु हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने चाकू से गोदकर पति की हत्या कर डाली। उसके बाद परिजन व स्थानीय लोगों को भटकाने के लिए कमरा बंद करके बाहर चली गई और कुछ बाद आकर वापस कमरा खोला और चिल्लाने लगी तब मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी।

- मौके पर पहुंची करधनी थाना पुलिस ने घटनास्थल से सबूत जुटाकर शव को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से पोस्टमार्टम करवाकर सोमवार को शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। उसके बाद पुलिस ने पूछताछ करके हत्या करने वाली पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया।

- ACP आश मोहम्मद ने बताया कि शाम को सूचना मिली कि खोरा बीसल स्थित मोहन वाटिका में एक व्यक्ति की हत्या हो गई। टीम लेकर मौके पर पहुंचे और मृतक दानसिंह की पत्नी व आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पत्नी पर ही शक हुआ था। क्योंकि दानसिंह की पत्नी संतोष बार-बार बयान बदल रही थी।

- सख्ती से पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल कर लिया। संतोष ने पूछताछ में बताया कि दानसिंह शराब पीने का आदि है, और शराब के नशे में आए दिन झगड़ा करके घर छोड़कर चला जाता था। कई दिनों तक बाहर रहने के बाद वापस लौटता तो घर में रखी चीजों को बेचकर शराब पर जाता था।

- होली को ही दानसिंह घर लौटा था और रविवार को घर में रखी नई कंबलों को बेच शराब पी गया। इस बात पर दोनों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान संतोष ने चाकू उठाकर दानसिंह पर हमला कर दिया।

- संतोष मूलतः सीकर के फतेहपुर की रहने वाली और यहां किराये के कमरे में रहकर मजदूरी करती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: raatbhar patni ko dnde se pitaa, subah gaod mein le gaya hospitl, sir se pair tak the jkhm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×