--Advertisement--

देवर-भाभी के बीच चल रहा था लव अफेयर, बात लीक हुई तो उठाया खौफनाक कदम

लाइन के बीच में करीब 6 फीट गहरे नाले में काफी मात्रा में खून गिरा हुआ पाया गया।

Dainik Bhaskar

Dec 31, 2017, 02:28 AM IST
हत्या के आरोपी देवर-भाभी। हत्या के आरोपी देवर-भाभी।

फुलेरा/जयपुर. एक युवक के मर्डर को सुसाइड में बदलने की नीयत से डेड बॉडी को रेल पटरी पर रखने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जांच में लव अफेयर में युवक की हत्या करना पाया गया, जिसमें मृतक के छोटे भाई और पत्नी को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि मृतक युवक के पिता हनुमान लाल पुत्र दानाराम नायक ने पुलिस थाने में शुक्रवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ उसके बेटे की हत्या करने का मामला दर्ज कराया था।

- थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि खंडेल व पिपली का बास रेलवे स्टेशन के बीच गुरुवार रात्रि को एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना टेलीफोन से मिली थी।

- इस पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचकर मौका स्थल का निरीक्षण किया, तो उक्त युवक रेलवे लाईन के पास मृत अवस्था में पड़ा मिला; जिसकी पहचान भागचंद उर्फ वीरू पुत्र हनुमान नायक 25 निवासी नायकों की ढाणी तन जैतपुरा थाना फुलेरा के रूप में हुई।

- आसपास के लोगों से पूछताछ कर व जांच की गई तो रेलवे लाइन की पूर्व दिशा में कॉरिडोर एवं लाइन के बीच में करीब 6 फीट गहरे नाले में काफी मात्रा में खून गिरा हुआ पाया गया। रेलवे लाइन के पास में जगह-जगह खून गिरे होने पर मामला संदिग्ध नजर आया और उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया।

- इस पर अतिरिक्त एसपी दूदू संजय गुप्ता समेत दूसरे पुलिस अफसर सांभरलेक हीरालाल सैनी ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड टीम को घटना स्थल पर बुलाया व आसपास की जगह को बारीकी से जांच करवाई गई।


पत्नी और छोटा भाई ही निकले हत्यारे
- पुलिस ने बहुत से साक्ष्य एकत्रित कर गहनता से जांच करने पर सामने आया कि मृतक की पत्नी मोना देवी एवं मृतक के छोटे भाई श्रवण लाल नायक के बीच अवैध संबंध और प्रेम प्रसंग चल रहा था।

- इसी वजह से दोनों देवर-भाभी ने षड्यंत्रपूर्वक तरीके से गुरुवार रात्रि को भागचंद को घर से करीब 150 मीटर दूरी पर नाले में ले जाकर श्रवण लाल नायक ने और उसकी भाभी मोना नायक ने भागचंद के सिर पर फावड़े से ताबड़ तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया।

- इसके बाद घटना को दुर्घटना का रूप देने के लिए दोनों ने मिलकर शव को फुलेरा रेवाड़ी रेलवे लाइन पर डाल दिया। पुलिस ने आरोपी देवर भाभी को गिरफ्तार कर लिया है।

-हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें जयपुर अवकाशकालीन मजिस्ट्रेट के यहां पेश किया, जहां पर न्यायाधीश ने दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भिजवाया है।

husband murder by wife due to illegal affairs
husband murder by wife due to illegal affairs
X
हत्या के आरोपी देवर-भाभी।हत्या के आरोपी देवर-भाभी।
husband murder by wife due to illegal affairs
husband murder by wife due to illegal affairs
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..