Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» JDA Accountant Caught Taking Bribes

जेडीए का अकाउंटेंट घूस लेते पकड़ा तो हो गया बेहोश

जोन कार्यालय में डॉक्टर को बुलाकर गिरधारी लाल अग्रवाल को दवा दी गई।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 27, 2017, 03:42 AM IST

जेडीए का अकाउंटेंट घूस लेते पकड़ा तो हो गया बेहोश

जयपुर. पट्टे की लीज एस्टीमेट के चार्जेज कम करने की एवज में 5 हजार रुपए घूस लेते जेडीए जोन-10 के अकाउंटेंट को एसीबी ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। एसीबी टीम ने आरोपी अकाउंटेंट गिरधारी लाल अग्रवाल से रिश्वत की राशि बरामद कर ली। घटनाक्रम के दौरान खास बात यह रही कि आरोपी रिश्वत मुस्कराते हुए ले रहा था। लेकिन एसीबी का छापा पड़ा तो आरोपी गिरधारी बेहोश हो गया। ऐसे में एसीबी के अधिकारियों जेडीए के अधिकारियों व एंबुलेंस को बुलाया। जोन कार्यालय में डॉक्टर को बुलाकर गिरधारी लाल अग्रवाल को दवा दी गई। जब गिरधारी लाल अग्रवाल की हालत में सुधार हुआ तो एसीबी के अधिकारियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

- एसीबी के आईजी वीके सिंह ने बताया कि इन्द्राज मीणा की ऑटोमोबाइल नगर में दुकान है। दुकान का जेडीए पट्टा लेने के लिए जोन-10 में आवेदन किया था।

- पट्टा जारी होने से पहले ली एस्टीमेट चार्जेज जेडीए में जमा होते हैं। ऐसे में इन्द्राज मीणा से चार्जेज कम करने व उस राशि में से 50 फीसदी राशि रिश्वत के रूप में देने की अकाउंटेंट गिरधारी लाल डिमांड कर रहा था।

- शिकायत पर एडिशनल एसपी नरोत्तम वर्मा के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और गिरधारी लाल को घूस लेते गिरफ्तार कर लिया। एसीबी की टीम के जेडीए कार्यालय में दबिश देने की सूचना पर हड़कंप मच गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jedie ka akauntent ghus lete pkdeaa to ho gaya behosh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×