--Advertisement--

मां-बाप के साथ फुटपाथ पर सो रही मासूम का अपहरण

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले लेकिन जहां परिवार सो रहा था वह कवरेज से बाहर

Dainik Bhaskar

Jan 01, 2018, 04:49 AM IST
Kidnapping innocent from jaipur road side

जयपुर. टोंक रोड पर एमजीडी स्कूल के पास शनिवार रात फुटपाथ पर मां-बाप के साथ सो रही ढाई साल की बालिका को कोई उठा ले गया। रात करीब 3 बजे मां ने जब बेटी को संभाला तो वह नहीं मिली। इस पर परिजनों ने आसपास तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला। बाद में राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने टोंक रोड व अशोक मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, लेकिन अपहर्ता के बारे में जानकारी नहीं मिली। रविवार देर रात तक बालिका का सुराग नहीं लगा।

- जांच कर रही सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमारी ने बताया कि राजसमंद निवासी भैरूलाल 2-3 दिन पहले ही परिवार के साथ जयपुर आया था और एमजीडी स्कूल के बाहर फुटपाथ पर रहकर गुब्बारे बेचता है।

- भैरूलाल ने पूछताछ में बताया कि रात करीब 10 बजे तक उन्होंने गुब्बारे बेचे। इसके बाद खाना खाया और फुटपाथ पर ही सो गए। ढाई साल की बच्ची माया मां भगवती के साथ सो रही थी। रात 3 बजे भगवती ने बेटी को संभाला तो वह गायब मिली। इस पर आसपास तलाश किया, लेकिन पता नहीं चल सका।

- बेटी के गायब होने का पता चलते ही मां और परिवार में रह रही अन्य महिलाएं जोर-जोर से रोने लगीं, जिससे वहां से गुजर रहे वाहन चालक रुक गए। उनमें से किसी ने पुलिस को सूचना दी। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास तलाश किया।

- इसके बाद रविवार दिन में टोंक रोड व अशोक मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, लेकिन पता नहीं चला। पुलिस को शक है कि बालिका को आसपास फुटपाथ पर रहने वाला कोई व्यक्ति ले जा सकता है, इसलिए फुटपाथ पर रहने वालों से पूछताछ की जा रही है।

X
Kidnapping innocent from jaipur road side
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..